Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 27, 2024

अनियंत्रित कार डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई से चार लोगों की मौत , एक घायल

News portals-सबकी खबर (चंबा)

हिमगिरी के सतरूंणी-नकरोड़ सड़क मार्ग पर रिंड़ा नामक स्थान पर एक आल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ  मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में कुल पांच लोग सवार थे। मृतकों में दो महिलाएं व दो पुरुष शामिल हैं। घायल को सिविल अस्पताल तीसा में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज चंबा रैफर कर दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया है। उपमंडलीय प्रशासन की ओर से एसडीएम चुराह मनीष चौधरी ने मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार और घायल को पांच हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान कर दी है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार आयल से नकरोड की ओर आ रही एक कार सदरूनी के पास रिंडा मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढक गई। परिणामस्वरूप कार में सवार टेलो पत्नी नंद लाल व रतो देवी पत्नी आलम दोनों वासी गांव भटारी (थनेईकोठी) और देवी सिंह पुत्र चंद वासी गांव सदरूनी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चालक हेम सिंह पुत्र उमेदा वासी गांव चलेई ने तीसा अस्पताल ले जाते वक्त बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल की पहचान गुरबचन सिंह पुत्र हेम सिंह वासी गांव चलेई के तौर पर हुई है।

कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने खाई से घायलों को उठाकर उपचार के लिए तीसा अस्पताल भिजवाने के साथ पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों से सहयोग से मृतकों के शवों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसी बीच एसडीपीओ सलूणी शेर सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्यों का जायजा लिया। पुलिस ने दुर्घटना को लेकर तीसा पुलिस थाना में भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रविवार को करवाया जाएगा। उपमंडलीय पुलिस अधिकारी सलूणी शेर सिंह ने खबर की पुष्टि की है।

Read Previous

दो दशकों से लंबित पांवटा शहर की सीवरेज योजना के तृतीय चरण पर खर्च होंगे 11 करोड़ रुपये

Read Next

नशे में धुत कलयुगी बेटे ने मार डाला अपना पिता

error: Content is protected !!