Breaking News :

शिलाई : गहरी खाई में गिरी आल्टो कार, कोटि निवासी प्रताप सिंह की दर्दनाक मौत

चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा

माताओं-बहनों को सम्मान निधि से बाहर करने की निकाली जा रही हैं तरकीबें : जयराम ठाकुर

पुरानी गारंटियां, नया कैप्सूल : डॉ राजीव बिंदल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुख्यमंत्री परेशान, गलत केस बनाना दुर्भाग्यपूर्ण भाषा का प्रयोग बना आम : भाजपा

कांग्रेस ने हिमाचल में रोका विकास का पहिया: अनुराग ठाकुर

पांवटा साहिब : महादेव चौक पर तेज रफ़्तार ट्रक ने कुचला पुलिस कर्मी, मौके पर हुई मौत , ट्रक चालक फ़रार

मुख्यमंत्री ने अन्तरराष्ट्रीय शिवरात्रि मेले का विधिवत् शुभारंभ किया

नशीली दवाओं के साथ रेणुकाजी पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 स्थानीय युवक

विशेष राहत पैकेज के तहत लगभग 22 हजार आपदा प्रभावितों को दी गई वित्तीय सहायता: मुख्यमंत्री

March 28, 2024

नशे में धुत कलयुगी बेटे ने मार डाला अपना पिता

News portals-सबकी खबर (बिलासपुर)

बिलासपुर में पिता को पीट-पीट कर मार डालने का  आरोप उन्ही के बेटे के ऊपर लगा है | मामला  सदर पुलिस थाना के तहत कोठीपुरा पंचायत क्षेत्र के न्याई सारली गांव का हैं।शनिवार को पुलिस ने पिता के हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार कोठीपुरा के न्याई सारली गांव में शुक्रवार रात्रि पिता और पुत्र में किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई और दोनों के बीच हुई मारपीट में पिता सुखराम (65) निवासी न्याई सारली की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक सुखराम की छोटी बहु रचना देवी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। रचना देवी ने शिकायत में कहा है कि उसके ससुर सुखराम (65) शाम के समय करीब साढ़े छह बजे अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचे। खाना खाकर सुखराम अपने कमरा में सोने के लिए चले गए, लेकिन इस दौरान करीब आठ बजे सुखराम का बड़ा बेटा अपने कमरे में शराब पीकर गाली-गलौज करने लगा। ऐसे में सुखराम ने बेटे को रोकना चाहा, तो उनके बीच मारपीट शुरू हो गई।

हालांकि परिवार के सदस्यों ने मामला शांत करवाया, लेकिन थोड़ी देर पर फिर दोनों में मापीट शुरू हो गई। देखते ही देखते बेटे ने सुखराम को फर्श पर पटक दिया। परिजनों ने बीच बचाव  किया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनीं। इस झड़प के बाद सुखराम को बिस्तर पर लेटा दिया। हालांकि उस समय उनकी तबीयत ठीक थी, लेकिन शनिवार सुबह करीब सात बजे सुखराम का पोता चाय देने के लिए कमरे में गया, तो सुखराम ने कोई जबाव नहीं दिया। पोते ने सबको इस बारे में बताया। परिजनों ने देखा कि सुखराम अचेत पड़ा है।

सिर से खून निकला हुआ है। उन्होंने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर स्वयं पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का भी  निरीक्षण किया। साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी बेटे की मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अब इस मामले की पुलिस गहन छानबीन में जुटी हुई है।

Read Previous

अनियंत्रित कार डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई से चार लोगों की मौत , एक घायल

Read Next

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भाजपा मंडल की बैठक में हुए शामिल

error: Content is protected !!