Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

सूर्या कालोनी में शुक्रवार से आगामी एक सफ्ताह तक ओवरहेड टैंक का मरम्मत कार्य किया जा रहा हे |

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

पांवटा सही के सूर्या  कालोंनी के समस्मत  उपभोक्ताओं को सहायक अभियंता सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंडल पांवटा साहिब ने सूचित किया  है कि सूर्या कलोनी में बने ओवरहेड टैंक का उपयोग जल योजना का  मरम्मत कार्य किया जाना है ,जिसके परिणाम स्वरुप उपरोक्त पेयजल योजना शुक्रवार  से लगभग आगामी 1 सप्ताह के लिए बंद रहेगी ,अतः आप सभी उपभोक्ताओं से अनुरोध है कि जो भी विभागीय सत्रोंत जैसे कि हेडपंप इत्यादि लगे हुए वहां से पेयजल आपूर्ति का उपयोग  करने को कहा है |

बता दे कि उपमंडल पांवटा साहिब के अंतर्गत आने वाली वार्ड नंबर-छह सूर्या कालोनी में बने आईपीएच विभाग के पानी के ओवरहेड टैंक से बह रहा रोजाना हजारों लीटर पानी की विभाग कोई सुध नहीं ले रहा है। टैंक से पानी रिसने से लोग परेशान हैं। उनके घरों को भी खतरा उत्पन्न हो रहा है। साथ ही गलियां पानी से भर रही हैं। जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब के वार्ड नंबर-छह में बने पानी के ओवरहेड टैंक से पिछले छह महीनों से रोजाना हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है, जिसके कारण वहां पर बने मकान व गलियों को नुकसान पहुंच रहा है।

सूर्या कालोनी के स्थानीय लोग वेद प्रकाश, रामसेवक, केदार सिंह शर्मा, प्रदीप चौहान, बबीता चौहान, सुशील तोमर, इंद्र सिंह आदि लोगों ने बताया कि पिछले छह महीने से उनके मकान के उपर आईपीएच विभाग की बड़ी टंकी से रोजाना पानी रिसता है। टंकी से निकला पानी मकान को नुकसान पहुंचा रहा है। साथ यह रास्ते में भी पानी-पानी हो जाता है। रास्ते में पानी होने से लोगों को आने-जाने के लिए समस्या बनी रहती है। ऐसे में परेशान लोगों ने अब आईपीएच विभाग के अधिशाषी अभियंता से गुहार लगाई है कि वह जल्द से जल्द पानी की टंकी को ठीक किया जाए। साथ ही कालोनी के लोगों ने कहा कि यदि आईपीएच विभाग द्वारा समस्या का हल नहीं किया तो मजबूरन वह विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे। उधर, इस बारे अधिशाषी अभियंता आईपीएच मंडल पांवटा साहिब जगबीर वर्मा ने बताया कि कालोनी के लोगों की शिकायत मिली है। टैंक की लीकेज को जल्द ठीक करवा लिया जाएगा।

Read Previous

क्या शिलाई को ये विकास दे रही सरकार |

Read Next

पांवटा साहिब में नशे में धुत धुत बाइक सवारों ने अपने साथ राहगीरों को भी अस्पताल पहुंचाया |

error: Content is protected !!