Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

पांवटा साहिब में नशे में धुत धुत बाइक सवारों ने अपने साथ राहगीरों को भी अस्पताल पहुंचाया |

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब)

बुधवार देर रात उपमंडल पांवटा साहिब में कथित शराब के नशे में धुत बाइक सवारों ने राहगीरों को टक्कर मार दी इस टक्कर में खुद बाइक सवार भी गंभीर घायल हुए। बुधवार को दो अलग-अलग जगहों पर नशे में धुत धुत बाइक सवारों ने अपने साथ राहगीरों को भी अस्पताल पहुंचाया। वहीं तीसरे मामले में बाइक सवारों ने खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी जिसमें दोनों गम्भीर घायल हुए हैं।

हादसे में ये हुए  घायल |

जानकार के अनुसार जयानंद और अनुराग माजरा से पांवटा की ओर आ रहे थे बताया जा रहा है कि दोनों ने ही शराब पी हुई थी उन्होंने राह चलते रंगील राम को बाइक से जोरदार टक्कर मार दी इस टक्कर में रंगील राम और बाइक सवार जयानंद गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें हायर सेंटर के लिए रैफर किया गया है।

वहीं दूसरे मामले में कथित नशे में धुत बाइक सवार सुरजीत और नवीन कुमार ने अपनी बाइक खड़ी गाड़ी में मार दी। जिसमें सुरजीत कुमार पुत्र बुधराम निवासी कांशीपुर गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वहीं तीसरे मामले में गोंदपुर के नजदीक कंपनी से वापस लौट रहे शानमोहम्द अपने घर वापस लौट रहे थे तभी बाइक सवारों ने उन्हें भी टक्कर मार दी जिसमें शान मोहम्मद गंभीर घायल हुए हैं और पांवटा सिविल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने बाइक सवारों की प्राथमिक उपचार के बाद पहचान कर उन्हें हिरासत में लिया है।

रात भर पुलिस रही परेशान पुलिस रही परेशान

बता दें कि कि बाइक सवारों के राहगीरों को उड़ाए जाने के मामले में रात भर माजरा और पांवटा पुलिस ने पहले बाइक सवारों का प्राथमिक उपचार करवाया बाद में उन्हें हायर सेंटर भी पहुंचाया गया। इस सारी प्रक्रिया में पुलिस के अधिकारी और जवान रात भर कार्यवाही में लगे रहे।

राह चलते लोगों की जान खतरे में

आपको बता दें कि रात के समय नशे में धुत बाइक सवारों के कारण राह चलते लोगों की जान भी आफत में पड़ रही है बुधवार को दो बाइक सवारों ने राह चलते आम लोगों को भी गंभीर घायल किया है।

क्या बोले डाक्टर

वही इस बारे में सिविल अस्पताल में तनाव डॉक्टर पीयूष ने बताया कि बुधवार देर रात तीन बाइक हादसे में छह लोग गंभीर घायल हुए जिनमें से तीन को रैफ़र किया गया है।

पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि बाइक सवारों ने नशे में धुत थे जिसके कारण यह सड़क हादसे पेश आए।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

उधर माजरा थाना प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि देर रात माजरा के नजदीक क्यारदा क्यारदा में कथित नशे में धुत बाइक सवारों ने एक राहगीर को टक्कर मारी जिससे कारण राहगीर और एक बाइक सवार कारण राहगीर और एक बाइक सवार की हालत गंभीर बनी हुई है मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई अमल में ला रही हैं।

Read Previous

सूर्या कालोनी में शुक्रवार से आगामी एक सफ्ताह तक ओवरहेड टैंक का मरम्मत कार्य किया जा रहा हे |

Read Next

250 करोड़ से ज्यादा के बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाले में सीबीआई ने एक बार फिर ऊना के पंडोगा स्थित शिक्षण संस्थान में छापामारी की |

error: Content is protected !!