Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 28, 2024

2 पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 29 जुलाई तक करें आवेदन

News portals-सबकी खबर (नाहन )

जिला सिरमौर के विकास खण्ड शिलाई में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के अंतर्गत ग्राम रोजगार सेवक के 2 पद भरे जाने है जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार 29 जुलाई, 2020 तक मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति शिलाई के कार्यालय में आवेदन कर सकते है। यह जानकारी मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति शिलाई ने दी।


उन्होंने बताया कि इन पदो के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10़2 रखी गई है तथा उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से कम्पयूटर में एक वर्ष का डिप्लोमा अनिवार्य रूप से होना चाहिए व प्रार्थी की आयु 1 जनवरी, 2020 को 18 वर्ष होनी चाहिए तथा अभ्यार्थी हिमाचल प्रदेश का स्थाई निवासी हो, शारीरिक व मानसिक रूप से स्वस्थ हो, अभ्यार्थी के विरूद्ध कोई अपराधिक मामला दर्ज न हो व प्रार्थी द्वारा राज्य सरकार या ग्राम पंचायत के पक्ष में कोई बकाया राशि देय नहीं होनी चाहिए तथा अभ्यार्थी किसी भी सरकारी या गैर सरकारी संस्थान से आयोग्य घोषित न किया गया हो।
उन्होंने बताया कि आवेदन कर्ता को अपने आवेदन के साथ प्रमाण पत्रों की स्वयं सत्यापित छाया प्रतियां जिसमें शैक्षणिक योग्यता, कप्यूटर में एक वर्ष का डिप्लोमा, विकास खण्ड के स्थाई निवासी होने का प्रमाण पत्र, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति व अन्य पिछडा वर्ग से संबंधित प्रमाण पत्र, बीपीएल प्रमाण पत्र, दिव्यांग होने का प्रमाण पत्र तथा संबंधित पद के अनुभव का प्रमाण पत्र, यदि हो तो, अनिवार्य रूप से संलग्न करना होगा।


उन्होने बताया कि चयनित उम्मीदवार को मनरेगा से मासिक सेवा शुल्क के रूप में विभाग द्वारा समय-समय पर निर्धारित राशि देय होगी तथा यह पद अस्थाई तौर पर भरे जाएंगे। उन्होंने बताया कि आवेदन कर्ता अपना ओवदन सभी वांछित दस्तावेज सहित किसी भी कार्य दिवस पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति शिलाई के कार्यालय में 29 जुलाई, 2020 तक जमा करवाएं तथा 29 जुलाई के बाद कोई भी आवेदन मान्य नहीं होगा। आवेदन कर्ता नियुक्ति संबंधी किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंचायत समिति शिलाई कार्यालय के दुरभाष नम्बर 01704-278533 पर भी सम्पर्क कर सकते है।

Read Previous

राजनैतिक कार्यक्रमों व उद्धघाटन समारोह पर सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे भाजपा नेता, दर्ज हो एफआईआर-चौधरी किरनेश जंग

Read Next

अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की मांग हि.प्र का प्रतिनिधि मंडल की 10300-34800+3200 GP पे बैंड की मांग

error: Content is protected !!