Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 27, 2024

नशे में धुत कलयुगी बेटे ने मार डाला अपना पिता

News portals-सबकी खबर (बिलासपुर)

बिलासपुर में पिता को पीट-पीट कर मार डालने का  आरोप उन्ही के बेटे के ऊपर लगा है | मामला  सदर पुलिस थाना के तहत कोठीपुरा पंचायत क्षेत्र के न्याई सारली गांव का हैं।शनिवार को पुलिस ने पिता के हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार कोठीपुरा के न्याई सारली गांव में शुक्रवार रात्रि पिता और पुत्र में किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई और दोनों के बीच हुई मारपीट में पिता सुखराम (65) निवासी न्याई सारली की मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक सुखराम की छोटी बहु रचना देवी की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। रचना देवी ने शिकायत में कहा है कि उसके ससुर सुखराम (65) शाम के समय करीब साढ़े छह बजे अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचे। खाना खाकर सुखराम अपने कमरा में सोने के लिए चले गए, लेकिन इस दौरान करीब आठ बजे सुखराम का बड़ा बेटा अपने कमरे में शराब पीकर गाली-गलौज करने लगा। ऐसे में सुखराम ने बेटे को रोकना चाहा, तो उनके बीच मारपीट शुरू हो गई।

हालांकि परिवार के सदस्यों ने मामला शांत करवाया, लेकिन थोड़ी देर पर फिर दोनों में मापीट शुरू हो गई। देखते ही देखते बेटे ने सुखराम को फर्श पर पटक दिया। परिजनों ने बीच बचाव  किया, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनीं। इस झड़प के बाद सुखराम को बिस्तर पर लेटा दिया। हालांकि उस समय उनकी तबीयत ठीक थी, लेकिन शनिवार सुबह करीब सात बजे सुखराम का पोता चाय देने के लिए कमरे में गया, तो सुखराम ने कोई जबाव नहीं दिया। पोते ने सबको इस बारे में बताया। परिजनों ने देखा कि सुखराम अचेत पड़ा है।

सिर से खून निकला हुआ है। उन्होंने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर स्वयं पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का भी  निरीक्षण किया। साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी बेटे की मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अब इस मामले की पुलिस गहन छानबीन में जुटी हुई है।

Read Previous

अनियंत्रित कार डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई से चार लोगों की मौत , एक घायल

Read Next

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी व खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भाजपा मंडल की बैठक में हुए शामिल

error: Content is protected !!