Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 13, 2024

साहब … कुंजा रामपुरघाट मार्ग पर पता ही नही चलता की सड़क पर खड्डे है या खड्डे में सडक |

 पांवटा साहिब के विश्वकर्मा चौक  से रामपुरघाट की सड़क बदहाल है|जो की  लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनी हुई है। सड़क की टारिंग न होने से सड़क जगह-जगह से उखड़ चुकी है। औधोगिक क्षेत्र होने के चलते दिनभर छोटे-बड़े वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। ओवर लोडिड वाहनों के गुजरने के लिए भी केवल यही टूट-फुट मार्ग है।जिससे दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है।इस मार्ग पर शेक्षणिक सस्थान ,औधोगिक  इकाईयों व्  क्रेशर यूनिट्स के लिए चलने वाले वहानो पर भी खूब मार पड़ती है |
वही पांवटा साहिब के स्थानीय निवासी मुकेश आर्य, चत्तर सिंह, अजय शर्मा, राहुल, हरीश, समीर, प्रवीण, अंकित व  जतिन  ने बताया कि देवीनगर पेट्रोल पंप, कुंजा, मतरालियों एवं औधोगिक क्षेत्र के निकट सड़क की हालात बेहद खराब पड़ी है।ऐसे में भारी वाहनों के अनियंत्रित होने का खतरा रहता है। वही सड़क के दाएं-बाएं स्थापित सैंकड़ों मकानों व दुकानों में दिनभर धूल- मिट्टी उड़ती रहती है। जिससे कई प्रकार की बीमारी फैलने का डर रहता है।  ईंट, बजरी, पत्थर आदि सामग्री ढोने वाले वाहनों  का दिन भर आवागमन रहता  है। ऊबड़ खाबड़ धूल भरी एवं गड्डो में तबदील सड़क पर वाहनों के कारण आये दी जाम भी लगते है।राहगीरों को अक्सर हादसा होने की आशंका भी बनी रहती है। क्षेत्र के लोगों ने लोनिवि से जल्द से जल्द इस संपर्क सड़क की हालत सुधारने की मांग उठाई।
उधर, लोनिवि के अधिशाषी अभियंता अजय शर्मा ने कहा कि इस मार्ग पर पुलिया तैयार की जा रही है। कुछ जगह  सड़क खराब  है उसे भी जल्द ठीक करवा दिया जाएगा ।
Read Previous

शास्त्रीय संगीत से मन मस्तिष्क हो जाता तरो ताज़ा: डॉ. सरोज घोष । इस क्षेत्र में रोजगार की अच्छी संभावनाएं। श्री गुरु गोविंद सिंह महाविद्यालय पांवटा में संगीत के शिक्षार्थियों को संगीत माधुरी कार्यक्रम में मिले खास टिप्स।

Read Next

नशे में टुन्न अधेड़ महिला अचेत अवस्था मे विश्वकर्मा चौक के पास पड़ी मिली। 108 एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज नाहन रैफर।

error: Content is protected !!