Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 8, 2024

नशे में टल्ली होकर वाहन दौड़ाना पड़ा महंगा।8 लापरवाह चालकों को 1 दिन की सजा व दो -दो हजार जुर्माना किया। अदालत 129 वाहनों के चालान में 1लाख 45 हाजर 900 रुपये जुर्माना किया।

न्यूज़ पोर्टल्स: सबकी खबर

अदालत ने शनिवार को नशा कर वाहन दौड़ाने वालों को एक दिन की सजा व 2-2 हजार जुर्माना किया है। लापरवाह 8 चालकों को 1 दिन की सजा सुनाई है। 8 आरोपियों को अदालत की कार्रवाई पूरी होने तक अदालत परिसर में ही खड़ा रहने की सजा मिली। इसके अलावा वाहन अधिनियम की अवहेलना करने पर 129 मामलों में अदालत ने शनिवार को 1लाख 45 हजार 900 राशि का जुर्माना भी किया गया। शनिवार को पांवटा की अदालत संख्या 1 की न्यायाधीश विजयलक्ष्मी ने इन मामलों में सजा सुनाई की है।


एडीए राजेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि ट्रैफिक व पांवटा थाना पुलिस ने नशा करने वाले वाहन चालकों को पकड़कर उनकी जांच की थी। एल्कोमीटर में जांच के दौरान 8 वाहन चालको को नशा कर वाहन दौड़ाते पाया गया। इन चालकों के खिलाफ वाहन अधिनियम की धारा के तहत कार्रवाई की गई। शनिवार को न्यायाधीश ने इन आठ आरोपियों को 2-2 हजार जुर्माना व एक दिन की सजा सुनाई है।
अदालत ने 129 मामलो में 145900 राशि जुर्माने के रूप में वसूली गई।

Read Previous

रामपुरघाट बरेजा टायर कंपनी से टायर चोरी मामले में दोषी को 3 माह कैद व 1000 जुर्माना की सजा सुनाई। पांच मई 2011 को रामपुरघाट टायर फैक्टरी में दिया था चोरी की वारदात को अंजाम। पांवटा की अदालत ने शुक्रवार को सजा सुनाई।

Read Next

अरे ये तो हद है …आस्था के केन्द्र तो बक्श दो। शातिर चोर ने कुंजा शिव मंदिर से उड़ाई मूर्तियां व घंटियां। पांवटा थाना पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही चंद घंटों में चोर को दबोच लिया।

error: Content is protected !!