Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 9, 2024

अरे ये तो हद है …आस्था के केन्द्र तो बक्श दो। शातिर चोर ने कुंजा शिव मंदिर से उड़ाई मूर्तियां व घंटियां। पांवटा थाना पुलिस ने मामला संज्ञान में आते ही चंद घंटों में चोर को दबोच लिया।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर

पांवटा ब्लॉक की ग्राम पंचायत कुंजा मतरालियों में शिव मंदिर में चोरी की वारदात हुई। शुक्रवार देर रात को मंदिर के गेट व दरवाजे के ताला तोड़ कर,  शातिर चोर ने मंदिर से 2 मूर्तिया व पंच धातुओं की 2 घंटियां भी उड़ा ली। शिव मंदिर के पुजारी तड़के मंदिर में पूजन करने उठे। लेकिन मंदिर के गेट व दरवाजे के ताले टूटे हुए मिले। जिसके बाद चोरी होने से माथा ठनका। पांवटा पुलिस थाने में सुबह रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

पांवटा पुलिस थाना जांच टीम ने त्वरित कार्यवाही अमल में लाते हुए चंद घंटों में आरोपी को दबोच लिया। आरोपी की पहचान धौलाकुआं निवासी 20 वर्षीय विकास कुमार पुत्र श्याम लाल के रूप में हुई है। आरोपी नशेड़ी बताया जा रहा है।जिसने कुंजा पंचायत के शिव मंदिर से शुक्रवार रात को चोरी की वारदात को कबूल लिया है। मंदिर से श्री गणेश भगवान व माता लक्ष्मी जी की 2 मूर्तियां व 2 घंटियां चुराई थी।न्यूज़ पोर्टल्स: सबकी खबर टीम द्वारा जुटाई गई जानकारी अनुसार आरोपी ने शनिवार को पातलियो-बतामण्डी के समीप एक कबाड़ी की दुकान में चोरी की मूर्तियों व घंटियों को बेचने के प्रयास किया। आसपास केलोगों को नशेड़ी पर संदेह हुआ। कुछ लोगों ने खूब क्लास लगाई व पुलिस को भी सूचित किया। सुबह ही कुंजा मंदिर के पुजारी की चोरी होने की सूचना व रिपोर्ट पांवटा थाने में मिल गई थी। जिससे चोरी के मामले का पटाक्षेप होने में देर नही लगी। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।
उधर, न्यूज़ पोर्टल्स ने जब जिला सिरमौर के एएसपी वीरेंद्र ठाकुर से संपर्क किया। एएसपी ने मामले की पुष्टि की है। कुंजा शिव मंदिर में चोरी मामले का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read Previous

नशे में टल्ली होकर वाहन दौड़ाना पड़ा महंगा।8 लापरवाह चालकों को 1 दिन की सजा व दो -दो हजार जुर्माना किया। अदालत 129 वाहनों के चालान में 1लाख 45 हाजर 900 रुपये जुर्माना किया।

Read Next

आज, सतौन दौरे पर किसने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है। इस तानाशाही सरकार को चुनाव में आखिरी धक्का दो। किसने भरा अपने संगठन के कार्यकर्ताओं में जोश।

error: Content is protected !!