Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 17, 2024

धोखाधड़ी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर, 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

पांवटा साहिब पुलिस टीम ने धोखाधड़ी करने के मामले में पांवटा के किशनकोट निवास शातिर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पांवटा थाना पुलिस ने मंगलवार को शातिर को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने उक्त को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता दे कि पांवटा साहिब के सतीवाला निवासी राजपाल पुत्र साधू राम जोकि सिंचाई विभाग में कार्यरत हैं। राजपाल ने नवंबर 2021को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस टीम ने सोमवार देर शाम को गुरजीत सिंह पुत्र राम सिंह निवासी किशनकोट राजबन को गिरफ्तार किया और मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। और 5 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया।

क्या है पूरा मामला :

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरजीत सिंह पुत्र राम सिंह निवासी किशनकोट राजबन HDB फाइनेंस कंपनी पांवटा में काम करता था और राजपाल पुत्र साधु राम निवास सतीवाला
को AU small finance company Paonta से 8 लाख रुपए का होम लोन दिलवाया। जिसमें से शातिर 1,60000 रुपए का चूना राजपाल को लगा गया।

उसके बाद शातिर ने राजपाल के नाम पर एक कार ग्रैंड i 10 महिंद्रा एंड महिंद्रा से 650000/लाख में फाइनेंस करवाई। और भरोसा दिलाया कि गाड़ी की किस्ते मैं खुद दूंगा और जब गाड़ी फ्री हो जाएगी तो मैं गाड़ी अपने नाम करवा लूंगा। कुछ महीने बाद जब किश्ती देनी बंद कर दी। तो कंपनी ने राजपाल को नोटिस भेजा। जब राजपाल ने शातिर से पूछा कि गाड़ी कहां है तो शातिर ने बताया कि गाड़ी चोरी हो गई है। फिर राजपाल ने FIR की कॉपी मांगी।उसके बाद शातिर गुरजीत ने झूठा एफिडेविट बनवाया की उसने गाड़ी राजपाल को वापिस दे दी है। अब मामले में शातिर ने जिस अधिवक्ता से झूठा एफिडेविट बनवाया था वह भी जांच के दायरे में है।

जबकि शातिर ने गाड़ी को दिल्ली में बेच दिया था। जब फरवरी महीने में दिल्ली में शातिर की गाड़ी का नंबरी चालान हुआ तो पता चला। पुलिस ने शातिर को धर दबोच लिया। न्यायालय में पेश कर 5 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। यही नही इस शातिर के खिलाफ मारपीट और स्नैचिंग के भी चार मामले पुरुवाला पुलिस थाने में दर्ज है। डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की।

Read Previous

राजकीय महाविद्यालय कफोटा में ‘अभिभावक अध्यापक संघ’ की बैठक

Read Next

NH-707 ABCI कंपनी से अपने अधिकार मांगने वाले मजदूरों की आवाज तीसरे दिन भी रही बुलंद ।

error: Content is protected !!