Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 26, 2024

सड़क हादसों में तीन की मौत ,कार-बाइक टक्कर; दो मोटरसाइकिल सवार कि मौत , टिप्पर ने एक रौंदा

News portals-सबकी खबर (सोलन )

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हररायपुर में तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे में कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका पीजीआई में उपचार चल रहा है।  पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिए हैं। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक स्थानीय उद्योग में कार्यरत थे और हादसे के वक्त ड्यूटी खत्म कर घर वापस जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार गत सोमवार देर रात करीब सवा 12 बजे हररायपुर में तेज रफ्तार कार ने गलत दिशा में आकर मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल चालक व सवार सड़क पर गिर गए, जबकि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिया। दोनों युवक मोटरसाइकिल (एचपी 55ए- 7888) पर सवार होकर बद्दी से नालागढ़ की तरफ आ रहे थे, जबकि कार (सीएच 01ए एक्स 8235) चालक नालागढ से बद्दी की तरफ तेज रफ्तार से जा रहा था। इसी बीच हररायपुर के पास कार ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। मृतकों में रोहित ठाकुर (26) पुत्र जगरूप सिह गांव नारी डाकखाना घाटी बिलवां तहसील जसवां जिला कांगडा, आदित्य धीमान (24) पुत्र रमेश चंद खोहर डाकखाना मझियार नादौन हमीरपुर शामिल है। उधर ,डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

वही औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत नत्थू प्लासी गांव में टिप्पर ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल चालक सड़क पर आ गिरा और टिप्पर तले रौंदे जाने की वजह से मोटरसाइकिल चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने टिप्पर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जबकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। उधर , डीएसपी बद्दी नवदीप ने मामले की पुष्टि की है।

Read Previous

भाजपा नेताओं ने चलाया महासंपर्क अभियान

Read Next

सिर्फ मुख्यमंत्री की मंजूरी पर ही अफसरों और कर्मचारियों के तबादले किए जाएंगे

error: Content is protected !!