Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

नए बस परमिट को लेकर निजी बस सोसायटी की बैठक में उठाए ये सवाल । (सही या गलत) जनता अपनी राय दें ।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर

सोमवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पांवटा साहिब में सिरमौर निजी बस सोसायटी की विशेष बैठक प्रधान महाराज शर्मा की अध्यक्षता में हुई । इस बैठक में निजी सोसायटी ने परिवहन विभाग जिला सिरमौर में 50 से 55 नए बस के  नए परमिट देने जा रहा है। नहीं पर मित्रों को लेकर निजी सोसाइटी ने बैठक में यह निर्णय लिया है कि परिवहन विभाग  नए परमिट को  जिले में ना दें  क्योंकि जिले भर में यहां सिरमौर में नहान पांवटा रोड पर पहले ही 7 मिनट के अंतराल पर बसें चल रही हैं नाहन कालाअंब पर भी यही हाल है पांवटा, शिलाई ,सतौन, रेणुका ,भगानी, किलौड़, शिवा, बनौर टारू भैला ,रूट पर 20 से 25 मिनट के अंतराल पर बसें चल रही है।

हमारे यहां पहले से ही पर्याप्त बसें चल रही है यहां पर अतिरिक्त बसें चलाए जाने की कोई जरूरत नहीं है इसलिए निजी बस सोसायटी सरकार से मांग करती है कि यहां पर अतिरिक्त बसे ना लगाई जाए ऐसा ना हो कि जो बसें चल रही हैं वह भी खड़ी होने के कगार पर पहुंच जाए।

हमारे यहां पर 4 से 5 किलोमीटर के बीच में सुबह शाम को स्कूल के बच्चों का शक्ति में कार्यरत मजदूरों के कारण ओवरलोडिंग होती है वो औवर लोडिंग भी नियम के तहत हो रही हैं जैसा कि सरकार द्वारा आदेश दिया गया है सीटिंग केपेसिटी से 25% ज्यादा सवारी हम अपनी बसों में बिठा सकते हैं हमने अपने सभी ऑपरेटर को भी बोला है कि अपनी बसों में ओवरलोडिंग ना करें व पूरा किराया ले और समय सारणी के मुताबिक अपनी बसें चलाएं ।

निजी बस सोसाइटी में प्रदेश सरकार से यही मांग है कि यहां पर बसों की कोई आवश्यकता नहीं है अगर सरकार फिर भी बसे चलाती हैं तो वह धरना प्रदर्शन करेंगे ।इस मौके पर बैठक में मामराज शर्मा, अर्जुन नागरा, जसवीर सिंह जस्सी, रघुवीर कपूर, गीताराम फौजी, अखिल शर्मा, संजीव पुंडीर ,उमेश ठाकुर ,भागीरथ ठाकुर ,प्रदीप ठाकुर, राकेश चौधरी ,राहुल अम्मार अली ,राजेश्वर शर्मा, गुमान पुंडीर, बलजीत सिंह ,श्याम लाल चौहान ,बलवंत ठाकुर ,हरप्रीत चौधरी आदि ने भाग लिया ।

Read Previous

भूपपुर से ट्रैक्टर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार |

Read Next

आशा वर्कर ने प्रदेश सरकार से मांग की उनके लिए नीति बनाई जाए ताकि आशा वर्कर को नियमित होने का रास्ता साफ हो सके ।

error: Content is protected !!