Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

शिल्ला के चिकना स्वामी स्टेडियम में PRC मटियाना की टीम ने जीती ट्रफी।

News portals-सबकी ख़बर(कफोटा )

गिरीपार क्षेत्र के गांव शिल्ला के लालुग( चिकना स्वामी स्टेडियम) में सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन महासू क्लब शिल्ला के सौजन्य से किया गया । यह प्रतियोगिता महासू क्लब शिल्ला के अध्यक्ष वीरेंद्र चौहान की अध्यक्षता में की गई, जिसमें भिन्न भिन्न क्षेत्र की 62 टीमों नहीं भाग लिया । खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ सुरेंद्र सिंह ठेकेदार व विशिष्ट आथिति लाल कल्याण सिंह बजीर के द्वारा किया गया मुख्यातिथि सुरेंद्र सिंह ने अपनी कमाई से उक्त क्लब को ₹11000 की राशि प्रदान की ।


शुक्रवार को सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन चिकना स्वमी स्टेडियम किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि धीमान सभा के अध्यक्ष दीपचंद धीमान व विशिष्ट अतिथि साधु राम चौहान समाजसेवी रहे। इस प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि दीपचंद्र धीमान ने अपने मेहनत की कमाई से महासू क्लब को 15000 की नगद राशि दी गई ।

शिल्ला के चिकना स्वामी स्टेडियम में सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में सेमीफाइनल का मुकाबला PRC मटियाना vs रॉयल उतरी के बीच खेला गया जिसमें मटियाना टीम ने जीत हासिल की । वहीं दूसरा सेमीफाइनल चढ़ेऊ vs पाब बी की बीच खेला गया । जिसमें चढ़ेऊ टीम ने जीत हासिल की और फाइनल में अपनी जगह बनाई । फाइनल मुकाबला PRC मटियाना और चढेऊ के बीच खेला गया जिसमें पीआरसी मटियाना की टीम पहले खेलते हुए 6 ओवर में 69 रन बनाए और चढ़ेऊ की टीम को जीत के लिए 70 रन का टारगेट रखा । वही जीत के लिए चढेऊ को लास्ट में 1 बोल में 6 रन चाहिए थे जिस पर चढेऊ नही बना पाई और PRC मटियाना टीम ने 6 रन से जीत हासिल की । वहीं PRC मटियाना को फर्स्ट प्राइज ट्राफी के साथ 51 हजार की नगद राशि भी दी गईं ।वहीं द्वितीय स्थान चढेऊ ए को ट्राफी ओर 25 हजार की नगत राशि दी गई ।


क्रिकेट प्रतियोगिता में सात दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन पर मैन ऑफ द सीरीज निकेश मोहता चढ़ीऊ, बेस्ट बॉलर अजय तोमर मटियाना, बेस्ट कीपर कुलदीप माल्या उतरी ,बेस्ट बेस्टमेंन पिंकू चढ़ीऊ, वही फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच यशपाल ठाकुर मटियाना को दिया गया ।

इस मौके पर महासू क्लब शिल्ला के अध्यक्ष वीरेंद्र चौहान ने बताया कि यह प्रतियोगिता युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए किए जाते हैं ताकि युवा पीढ़ी खेल की ओर अग्रसर रहे । विरेन्द्र चौहान ने बताया कि भारत खेलो इंडिया थीम के तहत यह क्रिकेट प्रतियोगिता की गई है ।


इस मौके पर रोबिन ,वीरेंदर, कुलदीप ,अजय, कपिल, पदम् ,राजू, विनोद ,रवि ,हरि, निक्की, मनु ,रणदीप ,विशाल ,निहाल, विवेक ,कबूल, मनदीप , मदन सिंह, सुमेर चंद, प्रेम सिंह ठेकेदार, देवेन्द्र सिंह आदि शिल्ला निवासी उपस्थित रहे

Read Previous

पीडीएस प्रणाली चरमराई, इंट्रा कनेक्टिविटी सेवा भी खटाई में |

Read Next

पांवटा साहिब में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जायेगा ।

error: Content is protected !!