Breaking News :

जिला परिषद कर्मचारियों ने की पंचायती राज कर्मचारी बनाने की मांग

चूड़धार चोटी पर हुई हल्की बर्फबारी

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी ,तीन श्रद्धालुओं की मौत, 6 घायल

प्रदेश के प्राथमिक स्कूलों में अब निपुण एप से विद्यार्थियों के मौखिक कौशल की देखरेख होगी

शातिरों ने पेपर लीक करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस व अन्य तकनीक का इस्तेमाल कियामामले में एसआईटी की जांच में कई अहम खुलासे हुए,

चीन के संबंध में भारत अपनी नीति को पूरी तरह बदले, भारत के लिए सबसे बड़ा संकट चीन है-शांता कुमार

लोक कलाकारों ने रोचक ढंग से दी सरकारी योजनाओं की जानकारी

संगड़ाह मे सैलानियों का हुजूम

उपमंडल संगड़ाह मे 2 सड़क हादसे

शरारती तत्वों ने तोड़ डाली बोरली-सीऊं सड़क की उद्घाटन पट्टिका ,विभाग ने संगड़ाह थाने मे दर्ज करवाया मामला

May 25, 2022

दो बच्चों की मां के साथ उसके फेसबुक फ्रेड ने किया दुष्कर्म

News portals-सबकी खबर (शिमला )

राजधानी शिमला में दो बच्चों की मां के साथ उसके फेसबुक फ्रेड ने दुष्कर्म किया है। इसके बाद युवती ने पुलिस के पास दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है । पीडि़ता की शिकायत पर सदर पुलिस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । आरोपी शिमला में कारपेंटर का काम करता है और फिनगास्क इस्टेट में रह रहा है । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संजौली की रहने वाली एक युवती ने शिमला के सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

अपनी शिकायत में युवती ने लिखा है कि तीन महीने पहले फेसबुक पर 24 वर्षीय उत्तर प्रदेश के शामली निवासी मेहताब से उसकी दोस्ती हुई । दोस्ती होने के बाद दोनों में बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और कुछ दिनों के बाद कालीबाड़ी मंदिर के पास दोनों की मुलाकात भी हुई। इसके बाद मेहताब उसे आईजीएमसी की तरफ एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

उसके बाद वह दोनों कई बार मिले और मेहताब उसका शारीरिक शोषण करने लग गया। पीडि़त महिला ने आरोप लगाया कि तीन माह से मेहताब उसके साथ जबरस्ती कर रहा है । मना करने पर आरोपी उसे पीटता था और उसे जान से मारने की भी धमकी दे रहा है। डीएसपी हैडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि आरोपी को शिमला में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read Previous

देवी-देवताओं की भूमि में मानवता और मां की ममता हुई शर्मसार ,तड़पती दो जुड़वा बच्चियां खड्ड में छोड़ी, दोनों की मौत पर विवाहिता गिरफ्तार

Read Next

ग्रेजुएट कनिष्ठ अभियंताओं ने की पदोन्नति कोटा बढ़ाने की मांग, नाहन एसोसिएशन की हुई अहम बैठक