Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

शिलाई : मोहराड़ मार्ग मे एक गाडी दुर्घटना ग्रस्त,दो गम्भीर घायल तथा एक युवक की मौत

News portals-सबकी खबर(शिलाई)

उपमण्डल शिलाई की ग्राम पंचायत बालीकोटी के गावं मोहराड़ मे गाडी दुर्घटना ग्रस्त हुई है । गाडी मे दो गम्भीर घायल है तथा एक को मौत हो गई है, गावं से लगभग 2 किलो मीटर दुर खराडी केंची पर गाड़ी एचपी 17 बी – 2757 अचानक अन्य्ंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई मे गिरी है!ग्रामीणो ने दुर्घटनाग्रस्त हुई गाडी से घायलो को बहार निकाला तथा निजी गाड़ी के माध्यम से शिलाई अस्पताल पहुंचाया है । शिलाई से प्राथमिक उपचार के बाद तीनो घायलो को हायर सेंटर पावँटा साहिब भेजा है। जहां पर मनोज नेगी को डाक्टरों ने मृत घोषित किया है जबकी दो व्यक्तियों को जिला अस्पताल नहान व पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है!

जानकारी के अनुसार मौहराड निवासी (19) मनोज सिंह पुत्र शुभाष,(29)अजय सिंह पुत्र जवाहर सिंह नेगी , (45)कुंदन सिंह पुत्र सूरत सिंह नेगी गावं से घुमने शिलाई की तरफ गाडी मे निकले थे तीखे मोड पर गाड़ी पहुचते ही गहरी खाई मे जा गिरी है।

सुईनल-मोहराड लिंक मार्ग काफी सन्करा है तथा तीखे व अंधे मोड़ है ग्रामीणो ने कई बार प्रशासन व सम्बंधित विभाग को लिंक सड़क को खुला करने सहित तीखे मोड पर अंदर की तरफ सड़क काटने को कहां है लेकिन आधा दर्जन से अधिक गावं को जोडने वाला सुइनल -मोहराड लिंक सड़क पर कार्य नही लग पाया है इसलिये अक्सर मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती है।

वही , शिलाई अस्पताल प्रभारी डाक्टर कार्तिक ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनो घायलो को गहरी चोटे आई है प्राथमिक उपचार के बाद आयर सेंटर भेज दिया गया है!

उधर, सिविल अस्पताल पांवटा साहिब डाक्टर पियूष तिवारी ने बताया कि अस्पताल पहुचने से पहले मनोज की मौत हो चुकी थी ,जबकी अन्य घायलो मे अजय नैगी को चंडीगढ़ व कुंदन नेगी को नहान रेफर किया गया है। दोनो की हालात नाजुक बनी हुई है मनोज के शव का पोस्टमाटम करने के बाद परिजनो को सोप दिया गया है।

उधर,शिलाई थाना प्रभारी मस्त राम ने बताया कि पुलिस मे मामला दर्ज किया गया है । दुर्घटना के कारणो की जांच की जा रही है।

Read Previous

युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं

Read Next

फर्जी डिग्री के मामले में , कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा केवल शर्मा

error: Content is protected !!