Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 6, 2024

युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं

News portals-सबकी खबर (चंबा )

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में शहर से सटे एक गांव में युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस पर पुलिस प्रशासन ने कड़ा संज्ञान लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने को लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। बता दें कि गुरुवार से सोशल मीडिया पर एक युवक को रस्सी से बांधकर पिटाई करने का वाडियो वायरल हो रहा है। इसी बीच किसी व्यक्ति ने यह वीडियो एसपी चंबा को भेज दिया।

एसपी चंबा ने वायरल वीडियो की सच्चाई जानने के लिए सदर पुलिस थाना प्रभारी चंबा को आदेश जारी कर दिए। जांच के दौरान पाया गया है कि मारपीट का शिकार युवक नशे का आदी है। यह युवक मारपीट करने वालों के साथ गाली-गलौज कर रहा था। नशे की हालत में होने के चलते युवक पर काबू पाने के लिए रस्सी से बांधा गया था, मगर इस दौरान हरकतों से बाज न आने पर युवक की पिटाई की गई है। फिर भी कानून को हाथ में लेने को लेकर युवक की पिटाई करने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ भादंसं की धारा 342, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है।उधर, एसपी चंबा अरुल कुमार ने युवक को रस्सी से बांधकर मारपीट करने के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर कार्रवाइ करते हुए तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। इस मामले को नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हमीरपुर में दुराचार-मारपीट मामले में आरोपी अरेस्ट

 हमीरपुर – जिला बिलासपुर की एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुराचार करने और मारपीट करने के मामले में पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके साथ युवती की सगाई हुई थी। पुलिस ने युवक को दो दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। बता दें कि युवती ने जिस युवक पर दुराचार करने का आरोप लगाया है वह आर्मी पर्सन है। एसपी हमीरपुर के अनुसार युवक को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार जिला बिलासपुर के भराड़ी क्षेत्र की एक युवती की सगाई हमीरपुर जिला के सलौणी क्षेत्र के एक गांव के युवक के साथ हुई थी। पीडि़ता द्वारा दी गई शिकायत के बाद युवक ने सगाई के बाद उसके साथ दुराचार किया। बाद में यह सगाई टूट गई। बताते हैं कि जब युवती सगाई तोड़ने को लेकर बातचीत करती तो युवक व उसका भाई इसके साथ मारपीट करते। आखिरकार तंग आकर युवती ने इसकी शिकायत जिला बिलासपुर के तहत पड़ते पुलिस थाना भराड़ी में दर्ज करवाई। बाद में युवती का घुमारवीं अस्पताल में मेडिकल हुआ, क्योंकि आरोपी हमीरपुर जिला से संबंधित है,  इसलिए भराड़ी पुलिस ने मामला हमीरपुर पुलिस को जांच के लिए सौंपा है।

Read Previous

शुक्रवार को ऊना जिला की दो कोरोना पॉजिटिव महिलाएं मां बनीं

Read Next

शिलाई : मोहराड़ मार्ग मे एक गाडी दुर्घटना ग्रस्त,दो गम्भीर घायल तथा एक युवक की मौत

error: Content is protected !!