Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 26, 2024

सतौन सालवाला सड़क के फुट ब्रिज से गिरा युवक,देहरादून के हॉस्पिटल में तोड़ा दम ।

News portals-सबकी खबर(सतौन)

पांवटा ओर गिरिपार क्षेत्र को जोड़ने वाली सड़क व वैकल्पिक रास्ता सतौन सालवाला सड़क के फुट ब्रिज से खाले में एक युवक गिर गया। घायल युवक को वहाँ पर उपस्थित लोगों ने घायल युवक को खाले से उठाकर सड़क पर ले आए,जिसके बाद उपस्थित लोगों ने इसकी जानकारी घायल युवकों के परिजनों को दी ।

जिसे घायल अवस्था मे परिजन उत्तराखंड के विकासनगर ले गए। वहां से परिजन युवक को देहरादून के हॉस्पिटल में लेकर गए। जहां युवक ने दम तोड़ दिया। यह हादसा उस समय हुआ जब ओम प्रकाश (35) वर्षीय रोजमर्रा की तरह अपने घर भटरोग जा रहा था। फुट ब्रिज पर ओम प्रकाश का पांव फिसल गया।।जिस कारण अपने से नियंत्रण खो कर ओम प्रकाश 15 फ़ीट नीचे गिर गया।

बता दे कि NH-707 कच्ची ढांग बंद होने से लोग गिरी नदी ओर वैकल्पिक रास्ता सतौन सालवाला सड़क के फुट ब्रिज से वाहन ओर पैदल जा रहे है । ऐसे में यहाँ किसी जोखिम से कम नही है । लोग रोजना जान जोखिम में डालकर रास्त पार करने को मजबूर है ।

बताया जा रहा है कि दिन में युवक की मोटरसाइकिल से गिरने की बात सामने आई थी।।लेकिन पता करने पर पाया कि युवक पैदल उस फुट ब्रिज पर सफर कर रहा था। जहां पर पैर फिसल कर युवक खड़ में गिर गया।ओम प्रकाश को वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने सड़क तक लाया। जहां से परिजन उसे घायल अवस्था मे उत्तराखंड के विकासनगर हॉस्पिटल ले गए। हालात बिगड़ने पर परिजन ओम प्रकाश को देहरादून लेकर गए।जहां पर ओम प्रकाश ने दम तोड़ दिया। इससे क्षेत्र में शोक की लहर है। हालाँकि नदी और फुट ब्रिज से कच्ची ढांग बन्द होने के कारण मोटरसाइकिल से निकलते रहते है। जिससे आने वाले समय मे भी हादसा हो सकता है।

उधर, पोका पंचायत प्रधान शिला चौहान ने बताया कि युवक सतौन से अपने घर भटरोग जा रहा था। फुट ब्रिज से पांव फिसल कर युवक नीचे खड्ड में गिर गया। जहां से उसे देहरादून हॉस्पिटल के जाया गया। युवक में देहरादून में दम तोड़ दिया है। विभाग को इस पुल से दोपहिया गुजरने पर लोग लगानी चाहिए। पंचायत प्रधान ने कहा कि तिलग्न खड्ड में जल्द ही एक पुल का स्थायी निर्माण होना चाहिए।

Read Previous

पौंग डैम के बीच में बने एक टापू बाथू की लड़ी में सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डैम डूबे

Read Next

सिरमौर में आज 23 ने दी कोरोना को मात, इनमे 18 गोबिंदगढ़ मोहल्ला के

error: Content is protected !!