Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 29, 2024

कथित भर्ष्टाचार के वीडयो वायरल को लेकर पांवटा नप पार्षदों का हंगामा ,अध्यक्षा का मांगा इस्तीफा |

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )

पांवटा नगर परिषद में कथित भृष्टाचार का वीडयो के मामले में आज बुधवार को नगर परिषद में अचानक बैठक  बुलाई गई | बैठक में विपक्षी पार्षदो ने भर्ष्टाचार होने पर जोरदार हंगामा किया | बैठक में हंगामा , भर्ष्टाचार को लेकर नगर परिषद अध्यक्ष का इस्तीफा की मांग पर हुई | हालाँकि कथित भर्ष्टाचार की वीडयो वायरल में अपना त्यागपत्र दे  पूर्व उपाध्यक्ष नवीन शर्मा दे चुके है । बैठक में दूसरी ओर विपक्षी पार्षदगण जोरहो हल्ला मचाते हुए बैठक का बायकाट कर बाहर आये।


पार्षदों की बैठक में हंगामा होने के बाद मीडिया को सार्वजनिक व संयुक्त् व्यान देते हुए संजय सिंघल पूर्व नपा चेयरमैन, हरविन्दर कौर, भावना चानना, धनवीर कपूर इन्दरप्रीत कौर ने कहा कि कृष्णा धीमान त्वरित प्रभाव से स्तीफा दे क्यो कि कथितभर्ष्टाचार का बायरल  वीडियो में उनके इशारे पर ही उनकापति में सलिप्त है और नैतिकता के आधारपर वे अपना त्याग पत्र  दे |
वही इससे पूर्व बैठक के अन्दर जोरदार हंगामा किया और कुर्सी छोडो कुर्सी छोडेा के नारे लगाये। इस घडी में भाजपा समर्थित सभी पार्षद मुंह लटकाये व नीची नजरे करके बैठे रहे और दूसरी ओर विपक्षी पार्षदो लगातार नारेवाजी करते रहे मीटिंग से बायकाट कर दिया।

भर्ष्टाचार का आरोप लगाते हुए संजय सिंघल हरविन्दर कौर भावना चानना इन्दरप्रीत कौर धनवीर कपूर ने कहा है कि सफाई कम्रियो से कमीशन खाने वाले और भृष्टाचार को बढावा देने वाले पार्षदो की आत्मा तक मर चुकी | उन्होंने कहा की आनन फानन में बैठक बुलाई गई जबकि यह  बैठक  बेैठक तीन बजे आयोजित होनी थी वह सुबह दस बजे बुलाई  गई  ताकि मामले को दबाया जाए |

अपने आपको पार्षद कहलाने मे आती है शर्म :— सभी विपक्षी पार्षदो ने कहा है कि जब जब वे अपने अपने वार्ड में जाते है तो मतदाता एवं उनके समर्थक उन्हें शक की निगाहो से देखते है । भृष्टाचार कोई कर रहा है और समूचे समाज में शर्मिन्दगी उनको उठानी पड रही है इसलिये समाज में उनकी नजरे नीची हो गयी है और वे अपने आपको माफ नही कर पा रहे है । समाज के द्धारा दिये जा रहे तान्हो से दुखी है व आहत भी है।

कृष्णा धीमान के स्तीफे की मांग :— सभी विपक्षी पार्षदो ने जनरल हाउस में कृष्णा धीमान से स्तीफे की मांग की है और कहा है कि वे भाजपा द्धारा सुनियोजित षडयन्त्र एवं जो राजनैतिक स्टंट अपनाया गयाहै वे उसके झांसे में आने वाले नही है। वे इस्तीफा  दे और बडै पैमाने हुए भृष्टाचार की जांच हो | इससे पूर्व वे इस्तीफा  सार्वजनिक तौर पर सौप दे कि कुर्सी पर रहकर ​किसी भी प्रकार की जांच को प्रभावित ना कर सके।

 

Read Previous

प्रर्यावरण प्रेमी किंकरी पार्क का जायजा लेने पहुंचे एसडीएम ओर बीडीओ ।

Read Next

30 दिसंबर 2019 तक विद्यार्थी ले सकते हैं प्रवेश |

error: Content is protected !!