Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

June 16, 2024

टिंम्बी जॉन की 10 पंचायतो के लोगो ने बलदेव तोमर का ढोल नगाड़ों से किया जोरदार स्वागत

News portals-सबकी खबर(कफोटा)

शिलाई विधानसभा क्षेत्र लगातार विकास में आगे बढ़ रहा हैं। विधानसभा क्षेत्र आए दिन बलदेब तोमर कहि न कहि शिलान्यास, लोकार्पण व भूमि पूजन कर रहे हैं। शुक्रवार को भी खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने टिम्बी जॉन में लोकनिर्माण विभाग उप मण्डल का शुभारंभ किया। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय टिम्बी में 1.12 करोड़ रुपए अतिरिक्त कमरों का शिलान्यास किया। स्थानीय टिम्बी जान के लिए बड़ी बड़ी सौगाते देने पर बलदेब तोमर का एक धन्यवाद कार्यक्रम रखा गया था।


भाजपा मीडिया प्रभारी शिलाई कुलदीप शर्मा ने कहा कि शुक्रवार को खाद्य आपूर्ति विभाग उपाध्यक्ष बलदेब तोमर का स्थानीय जॉन की 10 पंचायतो के लोगो ने ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया। मीडिया प्रभारी ने कहा कि बलदेब तोमर ने उप मण्डल लोक निर्माण विभाग टिम्बी का विधिवत रूप से शुभारंभ किया। व टिम्बी स्कूल के लिए 1.12 लाख रुपए की लागत से बनने वाले अतिरिक्त कमरों का शिलान्यास किया। इसके अलावा बलदेब तोमर ने मुख्यमंत्री से टिम्बी के लिए जल शक्ति विभाग का विश्राम गृह, उप सब्जी मंडी, सप्ताह में 2 दिन टिम्बी में नायब तहसीलदार बिठाने जैसी बड़ी सौगाते टिम्बी के लिए दी हैं।


धन्यवाद कार्यक्रम में बोलते हुए शिलाई के पूर्व विधायक बलदेब तोमर ने कहा कि विकास की कोई सीमा नही होती, विकास जितना भी हो कम ही दिखता हैं।लेकिन मेरा प्रयास यह रहता हैं कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र के लिए अधिक से अधिक विकास करवा पाऊ। उन्होंने कहा कि में अपनी ओर से ओर शिलाई की जनता की ओर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद करना चाहता हु। जिन्होंने इन चार साल में शिलाई के लिए कोर्ट, आईपीएच का डिवीजन, अस्पताल का दर्जा बढ़ाना, पीने के पानी की योजना बनना, बिजली विभाग का डिवीजन, DSP कार्यालय, कफोटा में SDM कार्यालय, पुलिस चौकी, बिजली विभाग का सब डिजन, पुलिस चौकी ओर पिछले 40 साल की पुरानी मांग विकास खण्ड कार्यालय तिलोरधार को खोंलने प्रमुख कार्य इस क्षेत्र में इस सरकार में खुले हैं। इतने कार्यालय 60 साल में भी नही खुल पाए है जितने इस सरकार में खुले है।

उन्होंने कहा कि में शिलाई की जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं न कि सुख भोगने के लिए। मेरा सपना सम्पूर्ण शिलाई विधानसभा का एक समान विकास करवाना हैं। आपके इस जॉन में भी इस सरकार में बहुत कार्य हुए हैं। क्यारी गुन्हाह से दवाई धार सड़क के लिए 38 लाख रुपये, गुंडाह से पाब सड़क के लिए लगभग 70 रुपय, भट्यूडी सड़क के लिए 35 लाख रुपए, कोटि उतरोउ में 3 करोड़ से पीने के पानी योजना बनाई जाएगी। गुंडाह स्कूल को हाई स्कूल किया जाएगा व शलिया में प्राइमरी स्कूल खोला जाएगा। और भी ऐसे कई कार्य हैं जो इस जॉन में किए हैं।
इस अवसर पर BDC उपाध्याय बलबीर चौहान, राजेन्द्र चौहान, कुलदीप राणा, मामराज शर्मा, सूरत चौहान ने भी अपना सम्बोधन दिया।


इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान, जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, जिला उपाध्यक्ष कुलदीप राणा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व BDC उपाध्यक्ष राजेन्द्र चौहान, BDC उपाध्यक्ष बलबीर चौहान,, मण्डल उपाध्यक्ष धनबीर चौहान,इंद्र सिंह, महामंत्री कमलेश पुंडीर, मण्डल सचिव राजेन्द्र चौहान, अतर चौहान किसान मोरसीज मण्डल अध्यक्ष, नरेश शर्मा OBC मण्डल अध्यक्ष, बहादुर वर्मा SC मोर्चा मण्डल अध्यक्ष, अनिल चौहान भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष, नेत्र चौहान, जगदीश तोमर, जगत राणा जॉन प्रभारी टिम्बी, पूर्व प्रधान बहादुर सिंह जेलदार, पूर्व प्रधान जीत सिंह चौहान, जगत सिंह नेगी,सन्तराम वर्मा, गोपाल ठाकुर मण्डल सचिव, संजय तोमर, प्रेम तोमर, मुंशी राम पुंडीर, ज्ञान चौहान सहसंयोजक प्रशिक्षण प्रकोष्ठ, उदय राम शर्मा, लायकराम, रमेश चंद शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Read Previous

हिमाचल छोटा प्रदेश पर प्रगति में सबसे तेज़ – गोयल

Read Next

भाजपा नेता रूप सिंह ने चार विधायकों व कांग्रेस नेताओं पर कसे तंज

error: Content is protected !!