Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

रेणुका विधानसभा के कमलाड़ में 23 को सजेगा सरकार गांव के द्वार मंच

News portal-सबकी खबर ( नाहन ) रेणुका विधानसभा क्षेत्र के कमलाड़ में 23 जनवरी को सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष विनय कुमार इस दौरान जन सुनवाई करंेगे। जिला का यह दूसरा कार्यक्रम होगा। पहला कार्यक्रम शिलाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बकरास में आयोजित किया गया था।
सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम एक बहुउद्देशीय कार्यक्रम है जिसमें लोगों को सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी। जिला के विभिन्न विभागों द्वारा इस अवसर पर प्रदर्शनियां स्थापित की जाएगी जिनमें योजनाओं की जानकारी की सामग्री, पैम्फलेट्स व विभागों के माध्यम से प्रदान किए जाने वाले उपकरण व उत्पादों को प्रदर्शित किया जाएगा। प्रदर्शनियों में संबंधित विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा आम जन मानस को विभाग के माध्यम से संचालित योजनाओं के बारे में प्रदर्शनी का भ्रमण करने वाले लोगों को विस्तारपूर्वक जानकारी उपलब्ध करवाने के साथ योजना का लाभ प्राप्त करने के बारे में भी बताया जाएगा। सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा प्रदेश सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर प्रचार सामग्री भी लोगों को वितरित की जाएगी।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के संबोधन से पूर्व आम जन मानस की शिकायतों की सुनवाई की जाएगी। इसके लिय अतिरिक्त समय देने का प्रावधान किया गया है।
सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में रेणुका विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों के चुने हुए प्रतिनिधि, कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, विभिन्न विभागों के अधिकारी व बड़ी संख्या में क्षेत्र की जनता उपस्थित रहेगी।  लोगों से सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर भाग लेकर निजी व सार्वजनिक समस्याओं का निराकरण घर द्वार के समीप करवाने के लिए जिला प्रशासन ने अपील की है।

Read Previous

भगवान राम अपने बाल रूप में अयोध्या में विराजते ही सदियों की प्रतीक्षा पूरी हुई : जय राम ठाकुर

Read Next

कांग्रेस को भी राम की ही शरण में आना पड़ा-अनुराग सिंह ठाकुर

error: Content is protected !!