Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 27, 2024

पुरानी गारंटियां, नया कैप्सूल : डॉ राजीव बिंदल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

News portals-सबकी खबर (शिमला ) भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिदल ने बयान देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार जब से बनी है तब से हिमाचल प्रदेश लगातार पीछे की ओर जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जनता का ध्यान असली मुद्दों से डाइवर्ट करने का काम शुरू किया है।
उन्होंने कहा कि असली मुद्दा यह है कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आते ही सभी संस्थान बंद कर दिए। असली मुद्दा है कि 22 लाख बहनों को फूटी कौड़ी 15 महीने तक नहीं दी। असली मुद्दा है कि 1 लाख सरकारी नौकरियां देनी थी, परन्तु 10 हजार नौकरियां छीन ली। उन्होंने कहा कि नौकरियां देने वाला संस्थान बंद कर दिया। लोग सड़कों के ऊपर जनता त्रस्त, सरकार मस्त। असली मुद्दा है कि जो काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार में विकास के चढ़े हुए थे, वह बंद है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज फिर एक मुद्दा ले करके जनता को जनता के विषयों से डाइवर्ट करने के लिए लगे है। उन्होनें कहा कि जब कांग्रेस सरकार बनी तो कांग्रेस पार्टी ने कहना शुरू कर दिया कि सरकार का खजाना खाली-खजाना खाली। परन्तु असल बात यह है कि कांग्रेस सरकार ने झूठी गारंटिया दी थी, जनता को अपेक्षा थी जनता की अपेक्षा कहीं इधर उधर चली जाए, ध्यान बंटाने का काम शुरू कर दिया गया। आज अब दोबारा से उन झूठी गारंटियों को एक नया पैकेट में लेकर के आ गए है। बिंदल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अब गारंटियों के ऊपर एक नया कैप्सूल चढ़ा दिया और वो कैप्सूल चढ़ा दिया कि अप्रैल-मई के महीने से बहनों को पैसे मिलने शुरू हो जाए।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आचार संहिता शुरू होने वाली है मई के अंदर चुनाव होगा और केवल और केवल जन दिखावा, फॉर्म भरने फॉर्म भरने के बाद कागजी कार्रवाई पूरी करनी कोई एक-आध किश्त थोड़ी सी बहनों के खाते में डाल करके ये सरकार नाखून कटा के शहीद होना चाहती है और जनता के मुद्दों से भटकाने का काम चला है। बिगड़ती कानून व्यवस्था, लॉ एंड ऑर्डर की हालत खराब है चंबा से लेकर सिरमौर तक और शिमला से किन्नौर केवल और केवल ड्रग माफिया है। एनडीपीएस के मामले बन रहे है, बलात्कार, बहनों के साथ अन्याय शोषण, निर्मम हत्याएं कोई जवाब नहीं केवल और केवल मुद्दों को पलटना कांग्रेस पार्टी में लगातार बिखरा हुआ हैं कांग्रेस में बिखराव का कारण कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेता और कांग्रेस की सरकार है। उसका दोषारोपण दूसरों के ऊपर करना। इस विशेष से प्रदेश का भला नहीं होनेवाला और हिमाचल की जनता इनके पैंतरां को अच्छी तरह समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि काठ की हांडी है वो दुबारा से नहीं चढ़ने वाली है कांग्रेस सरकार ने किसी भी वर्ग के कल्याण के लिए कुछ भी नहीं किया केवल चंद लोग जो इनके चहेते है उनको छोड़ के।

Read Previous

मुख्यमंत्री ने सुलह को तहसील का दर्जा देने की घोषणा की

Read Next

हिमुडा का टर्नओवर बढ़ाने के प्रयास करें: राजेश धर्माणी

error: Content is protected !!