Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 1, 2024

लोकसभा चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री गिरीपार के रोहनाट में कांग्रेस पर जमकर बरसे ।

न्यूज़ पोर्टल्स :सबकी खबर

शिंलाई के रनोहाट क्षेत्र में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुनावी जनसभा को सम्भोदित करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश की जनता देश को पीएम नरेंद्र मोदी जैसे  मजबूत नेतृत्व की ही जरूरत है। प्रदेश सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री हिमाचल को अपने गृह प्रदेश की तरह ही मानते है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार जनता के हितों के लिए काम करती है। सीएम ने वीरवार को चूनावी जनसभा सम्भोदित करते हुवे पार्टी के कार्यकर्ताओं को कहा कि मिलकर लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रचार में जुट कर घर घर जाकर प्रधान मंत्री के 5 साल का कार्यकाल का संदेश पहुचाया जाए ।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है।देश को ऐसा ही मजबूत नेतृत्व चाहिए।

कांगेस के पास न तो मजबूत नेता है और न कोई विजन, न विकास के ठोस एजेंडा व रणनीति है। महागठबंधन में पीएम के कई दावेदार। जबकि, भाजपा में एक ही सशक्त नाम नरेंद्र मोदी। एक साल में ही प्रदेश भाजपा ने विकास की नई इबारत लिखी व  हर वर्ग का ध्यान रखा गया।

प्रदेश में कांगेस की सरकार जाते जाते काम करती है। भाजपा सरकार ने आते ही विकास को तीव्र गति प्रदान की  है। हिमाचल में पिछले दो दशकों से सता परिवर्तन होते ही बदले की भावना से काम शुरू होता था। हमारी सरकार ने आपन पहला हैं फैसला जनहित में क़िया। प्रदेश में बुढापा पेंशन व एक साल में ही देश भर के सीएम की श्रेणी में दूसरे स्थान पर रहे। कई करोड़ एक साल में  बजट लाये। पीएम की उज्ज्वला योजना चली व हिप्र सरकार ने अलग से हजार लोगों को अलग से चूल्हे वितरित किये। सहारा योजना व विकास की कई योजनाओं को शुरूं किया। केंद्र ने आयुष्मान योजना से प्रदेश के 22 लाख लोगों को स्वास्थ्य योजना से व प्रदेश ने शेष प्रदेश वासियों के लिए हिम् केयर योजना शुरू की है। देश के मजबूत नेतृत्व को युवा व प्रबुद्ध

मतदाता अपना मतदान करने जा रहे है। जिससे एक बार फिर से देश को  भाई नरेंद्र मोदी का नेतृत्व मिल सके। सिरमौर क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा की लीड भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप प्रत्याशी को दें।

 

इस मौके पर खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुलदीप राणा, मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान,बेला पंचायत रमेश चौहान, शिंलाई प्रधान देवेन्द्र धीमान व बाजू राणा समेत कार्यकता मौजूद रहे ।

Read Previous

गोंदपुर में 60 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गए 2 कामगार। लंबित मानदेय को लेकर डेढ़ घंटे तक चलता रहा हंगामा।

Read Next

आज, देश मे पप्पू नाम रखने से कतराते हैं परिजन: जयराम ठाकुर../.. कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश के मुख्यमंत्री

error: Content is protected !!