Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

जनाब…नेता जी मिले तो पूछना, कि सड़क कब सुधरेगी /…विपक्ष में रहकर तो खूब पैदल पथ यात्रा निकालते रहे।

न्यूज पोर्टल्स; सबकी ख़बर(पांवटा साहिब)

अभी तो ठीक से बरसात शुरू भी नही हुई है।लेकिन, ग्राम पंचायत भगानी के अपर भगानी से मेहरुवाला की संपर्क सड़क जरा सी बारिश में ही तालाबों का रुओ ले रहे। आम जन का सड़कों से गुजरना मुश्किल हो गया है। सड़क का ये पता नही चलता की रोड मेमगड्ढे है या गड्डों में सड़क है। कई बार इस सड़क की खस्ता हालत की जानकारी एकता की जंग क्लब ने नेताओं, एसडीएम व लोकनिर्माण विभाग अधिकारी भी दे चुके हैं। बदहाल सड़क की समस्या के बारे में अवगत करवाया था। लेकिन अभी तक किसी ने भी हमारी समस्या का कोई समाधान नही किया है।


भगानी के युवाओं ने कहा की सवाल उन पर भी उठते हैं, जो 2 साल पहले सड़कों पर पैदल पथ यात्रा निकाल कर जमकर तत्कालीन सरकार व स्थानीय विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल कर बडे बडे दावे कर रहे थे। तब तो बोलते रहे कि क्षेत्र के रोड टूटे हुए है।

हमे जब सत्ता में आएंगे तो, अच्छे रोड बनायेगे। कटाक्ष करते हुए युवाओं ने कहा कि डेढ़ से 2 साल होने को है। कहीं, विपक्ष में रह कर कभी यात्रा निकलने वाले नेता व उनके शागिर्द मिले तो बता देना की, अब तो सब कुछ उनका ही है।लोगों ने चुन भी लिया।

सरकार भी उनकी है। फिर, सड़कों की ऐसी दुर्दशा क्यों? क्या तब पैदल यात्रा केवल वोट बैंक का राजनीतिक ड्रामा ही था? आज तो सड़कों की हालत उस समय से दुगना खराब है। फिर तब क्षेत्र, जनता की सेवा व विकास के लारे लप्पे क्यों?


ग्रामवासी ये निवेदन करते है की रोड तो जब बने तब बना देना। कम से कम इतनी कृपया करके हमारी सड़क में बजरी ही डलवा कर गड्ढे ही बंद करवा दे।
ग्राम पंचायत भगानी ग्रामवासी मासूम अली, इस्लाम, असगर अली, ख़ुर्शीद, आशु, अली शेर, रफीक, सलीम, नसीम, छोटा, हरविंदर सिंह,मोहबत अली, साजिद, सोहेल, दीपचंद्, जागीरी, अनिल, प्रवीण, इरफान, राजाराम, अंकित, तोसिब व शोहब समेत युवा मौजूद रहे।

Read Previous

परिवहन नगर स्थापित करने को उठाए जाएगें प्रभावी पग : डॉ. परूथी ।

Read Next

माँ यमुना के किनारे टापू पर 3 हैक्टेयर वन विभाग की भूमि में 1200 पौधे लगाए जाएंगे,/ डा0 राज किशन पुरुथि ने वृक्षारोपण कर कार्यक्रम की शुरुआत ।

error: Content is protected !!