Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

जयराम ठाकुर की सरकार में आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र विकास में आगे बढ़ रहा-बलदेव तोमर

News portals-सबकी खबर (शिलाई )

भाजपा शिलाई मण्डल की वर्चुअली रैली 24 जून को हुई। वर्चुअली रैली में मुख्य प्रवक्ता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता डा राजीव बिंदल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
प्रेस को जारी बयान में मीडिया प्रभारी शिलाई कुलदीप शर्मा ने कहा कि इस वर्चुअल रैली में कार्यकर्ताओ से बात करते हुए शिलाई के पूर्व विधायक बलदेब तोमर ने कहा कि जयराम ठाकुर की सरकार में आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र विकास में आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री  के आशीर्वाद से मात्र दो साल में शिलाई में अभूतपूर्व विकास हुवा है। जिस्मव मुख्य रूप से iph का डिवीजन, शिलाई में अग्नि शमन स्टेशन, शिलाई में कोर्ट, रोनहाट में पुलिस चौकी,अस्पताल का दर्जा बढ़ाया, रोनाहट कॉलेज भवन के लिए दो करोड़ रुपये, पशु ओशोधलय रोनाहट, कफोटा में 33KV विधुत स्टेशन, सतोंन में ITI व सप्ताह में 2 दिन नायव तहसीलदार बैठना।

शिलाई अस्पताल का दर्जा बढ़ाना व अस्पताल सड़क के लिए 40 लाख रुपये इसके अलावा शिलाई विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न सड़को के लिए मुख्यमंत्री ने 10 करोड़ दिए हैं। बलदेब तोमर ने कहा कि कोरोना आने की बजह से मुख्यमंत्री जी का दौरा नही हो पाया है। शीघ्र ही मुख्यमंत्री जी का शिलाई प्रवास करवाकर रुके कार्यो को किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि शिलाई को विकास के पथ पर आगे पहचान हैं जिसके लिए में दिन रात महनत करुगा।
मुख्य वक्ता डा राजीव बिंदल ने कहा कि 24 जून 1977 का दिन भारतीय इतिहास में काला अध्याय का दिन था। इस दिन लोकतंत्र की हत्या हुई थी उस समय की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया था। इलाहाबाद न्ययालय ने इंद्रा गांधी को पद से हटाने को कहा था पर हटने की बजय उन्होंने राष्ट्रपति से हस्ताक्षर करवा कर मध्य रात्रि को आपातकाल की घोषणा कर दी। जिससे जन संघ के लगभग 50 हजार कार्यकर्ताओ व नेताओ को जबर्दस्ती जेल में डाल दिया गया। प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर पूर्ण पाबंदी लगा दी गई थी। 19 महा तक जेल की यातनाए सहने के बाद रिहा कर दिया था। वह भारतीय इतिहास में एक काला अध्याय था। उन्होंने कहा कि अगर हजारो देश भक्तो को जेल में डाला तो उसका जिम्मेवार एक परिवार है। उन्होंने कहा कि केन्र्द सरकार के एक साल के इस कार्यकाल में मोदी सरकार ने बड़े-बड़े व नामुमकिन लगने वाले काम किए हैं। जिसमे धारा 370, 35A, तीन तलाक़ बिल, सिविल कोड, राम मंदिर बनाने की बात हो मोदी सरकार हर जगह जनता की उम्मीदों पर खरा उतरी हैं। जनता का भरोसा मोदी सरकार पर पहले से अधिक बढ़ा हैं।


डा बिंदल ने कहा कि मोदी सरकार सीमाओं की सुरक्षा के लिए पूर्ण रूप से तत्पर हैं, वह चाहे पाक सीमा हो, चाहे तिब्बत-चीन बॉर्डर, दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा हैं। उन्होंने चीन को दिए जवाबी हमले और उनको दिए मुंहतोड़ जवाब पर कांग्रेस की भूमिका को जमकर लताड़ लगायी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज मीडिया के सामने हंसी का पात्र बन गई हैं
उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे इसके लिए सरकार ने उचित प्रबंध किए। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री अन्य मुख्यमंत्रीयो के लिए रोल मॉडल बन कर उभरे हैं।


उन्होंने कार्यकर्ताओं की इस करोना काल में अच्छा काम करने के लिए प्रशंसा की व आगे भी अच्छा काम करने के लिये प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान, जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने भी कार्यकर्ताओ को समबिधित किया। इस अवसर पर महामंत्री कमलेश पुंडीर, हरि सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र चौहान, पुर्ण ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष कुलदीप राणा, गुमान सिंह, जिला सचिव सतीश शर्मा व मण्डल के अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारीओ ने वर्चुअल रैली में भाग लिया।

Read Previous

गिरिपार के सखौली में अब नशेड़ियों और जुआ खेलने वालों की खैर नहीं,महिला मंडल और नवयुवक मंडल ने खोला मोर्चा

Read Next

महाविद्यालय को दो साल से केमिस्ट्री के प्रैक्टिकल के लिए नहीं मिला प्रवक्ता

error: Content is protected !!