Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

टिकट नहीं मिला, तो नाराज न हों, कोई रूठेगा, तो हम मना ही लेंगे -केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

News Portals सबकी खबर(हमीरपुर)

लोकतंत्र में यदि कोई चुनाव लडऩे की इच्छा रखता है, तो यह उसका अधिकार है। हम उसे रोक नहीं सकते। अगर आज आजाद उम्मीदवार के रूप में लोग चुनाव लडऩे के लिए तैयार हैं, तो यह उनका हक है, लेकिन हमारा प्रयास रहेगा कि भाजपा के किसी चाहवान को यदि टिकट नहीं मिलता है, तो वह रुष्ट न हो। अगर वह रूठेगा भी, तो हम उसे मना लेंगे। यह कहना है केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पंच परमेश्वर सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज भाजपा और मोदी सरकार की नीतियों को देखकर कांग्रेस के दो कार्यकारी अध्यक्षों सहित कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। आगे भी यह क्रम जारी रहेगा, आचार संहिता से पहले भी और बाद में भी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग जान चुके हैं कि यह पार्टी अब केवल एक परिवार तक सीमित रह गई है। भाजपा से प्रत्याशियों को लेकर पूछे सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि पार्टी जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।

टिकटों को फैसला आचार संहिता लगने के कुछ दिनों बाद हो जाएगा। इससे पूर्व सम्मेलन में उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चार चुनाव मेरे और कुल मिलाकर 10 चुनावों में भाजपा के लिए कमल खिलाने का काम आप सभी ने किया है। केंद्रीय मंत्री ने जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप सब की ताकत से भलीभांति परिचित हूं। आपने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में अपनी ताकत लगाई और मुझे दिल्ली पहुंचाया, आपकी ताकत का महत्त्व समझते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र में मुझे बड़ा दायित्व दिया।

उन्होंने कहा कि केंद्र में पहले यदि किसी ने जिला परिषद ब्लॉक समिति और पंचायत को मजबूत करने का काम किया था, तो वह श्रद्धेय अटल जी की सरकार थी। उसके बाद कांग्रेस की सरकार आई जिन्होंने जिला परिषद और ब्लॉक समिति सदस्यों का पैसा छीन लिया, लेकिन मोदी सरकार ने फिर से इनका पैसा बढ़ाकर तो दिया ही और साथ में 15वें वित्त आयोग में पंचायतों को इतना पैसा दिया जितना आज तक नहीं मिला था और यही नहीं, मोदी सरकार ने विकास की कई योजनाएं पंचायतों को सुदृढ़ करने के लिए चलाई।

Read Previous

करवाचौथ को लेकर बाजारों में लौटी रौनक, साजो-शृंगार की दुकानें बनी आकर्षण का केंद्र

Read Next

कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन बहाल करेंगे; चुनावी बेला में बिना बजट की घोषणाएं कर रहे सीएम

error: Content is protected !!