Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 16, 2024

हिमाचल विस् अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल व पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी नेकिया मतदान। बोले, लोकतंत्र के महापर्व में सुनिश्चित करें अपनी भागीदारी ।

न्यूज़ पोर्टल्स; सबकी खबर

विस् अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल व पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी ने रविवार को सुबह ही किया अपने मत का प्रयोग किया। लोगों से की लोकतंत्र के पर्व में बढ़ चढ़ कर भाग लेने की अपील है।

आज हिमाचल में आखरी चरण का मतदान शुरू हुआ है। आज हिमाचल की 4 संसदीय सीटों पर मतदान हो रहा है। इसी कड़ी में हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने भी अपने मत का प्रयोग किया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ बिंदल अपने मत का प्रयोग करने सुबह ही अपने मतदान केंद्र पर पहुंच गए। यंहा उनके साथ उनकी धर्मपत्नी बेटा व बहु मौजूद रहे।

डॉ राजीव बिंदल विस् अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए विस् अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि मतदान के लिए लोगों में सुबह से ही मतदान को लेकर भारी उत्साह नजर आ रहा है।सभी को इस महा पर्व में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए।

वहीं, पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी ने अपने मतदान केंद्र पर सुबह लाइन में लग कर अपना मतदान किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र हित के लिए नरेंद्र मोदी के लिए मतदान जरूर करें। विधायक ने सुबह परिवार सहित 58/13 मतदान केंद्र पुरुवाला में मतदान किया।

 

*पांवटा प्रेस क्लब अध्यक्ष ने किया मतदान*
पांवटा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद तिवारी ने कहा कि हमने लोकतंत्र के चुनाव महोत्सव में अपना कर्तव्य निभाते हुए मतदान कर दिया। क्या आपने मतदान किया

?

अगर नही… तो कृपया आजनशाम 6 बजे तक किसी भी समय अपने निर्धारित बूथ पर जा कर अपना अमूल्य योगदान ज़रूर करें। राष्ट्र निर्माण में यह आप का कर्तव्य और अधिकार है, जिसे ज़रूर निभाएँ। दिव्यांगों और वरिष्ठ नागरिकों को मतदान के लिये प्राथमिकता है। हाँ एक बात और… अपना पहचान पत्र साथ ज़रूर ले कर जायें।

Read Previous

जिन मतदाताओं के पास वोटर पहचान पत्र नही है वह 11 वैकल्पिक दस्तावेजों के माध्यम से करें मतदान-जैन

Read Next

जयपाल शर्मा के इस जज़्बे को सलाम/…मानवता की पेश की अनूठी मिसाल। मानसिक रोगी की खाना खिलाने व नहलाने के बाद किया पुलिस के हवाले।

error: Content is protected !!