Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

हिमाचल प्रदेश की सरकार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य करती हुई दिखाई दे रही-डा0 राजीव बिन्दल

News portals-सबकी खबर (शिमला )

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 राजीव बिन्दल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कोरोना की दृष्टि से मुक्त होता दिखाई दे रहा था कि इसी बीच प्रदेश में एक मामला और पोजीटिव आया। इस कारण दोबारा से हमारे सामने एक चिंता खड़ी हुई है परन्तु हिमाचल प्रदेश की सरकार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य करती हुई दिखाई दे रही है और जन सहभागिता से सफलता हासिल करेगी।

उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री ने लगातार प्रयास किया है कि कारोना की महामारी से लड़ते हुए हर व्यक्ति को भोजन मिले, राशन मिले। लॉकडाउन का पहला और दूसरा चरण समाप्त होने के बाद तीसरे चरण के अंदर एक खुला-खुला सा लॉकडाउन हमें दिखाई देता है। लोगों को आने-जाने की सुविधा भी है और बाकि दुकानें खुलने के कारण, औद्योगिक गतिविधि बढ़ने के कारण, ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों में निर्माण कार्य की गतिविधियां बढ़ने के कारण, मनरेगा के कारण जो स्थिति पैदा हुई है उससे धीरे-2 जीवन पटरी आता हुआ दिखाई दे रहा है।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने कैबिनेट की एक सब कमेटी बनाई है और यह सब कमेटी अपनी रिपोर्ट अति शीघ्र सरकार को प्रेषित करेगी और हम आशा करते हैं कि कैबिनेट की यह सब कमेटी एक सम्पूर्ण रिपोर्ट बनाएगी जिसके अंदर आने वाले दिनों में हिमाचल में आर्थिक गतिविधियां कैसे चल सकती है, हमारे बेरोजगारों को कैसे रोजगार मिल सकता है और किसानों-बागवानो का जन-जीवन कैसे दोबारा पटरी पर आ सकता है। हमारे उद्योगों में उत्पादन पहले जैसा या पहले से बेहतर कैसे हो सकता है, इस प्रकार के अनेक मुददे उनके सामने आएंगे और उनको लेकर अपनी रिपोर्ट बनानी है।


डॉ0 बिन्दल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने आज प्रदेश के अंदर सभी पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बात की है और हम कल तक कुछ सुझावों को, जो प्रदेश से आएंगे उन्हें संकलित करेंगे और संकलित करने के बाद जो प्रदेश सरकार ने कैबिनेट की सब कमेटी बनाई है उसके सामने प्रस्तुत करेंगे। भाजपा का लगातार संवाद सरकार से जारी है और नए सुझाव प्रेषित करते हुए उनको लागू करने की जनहित में आशा करते हैं।

Read Previous

अच्छा होता कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कोरोना पर राजनीति न करते-डॉ0 राजीव बिन्दल

Read Next

बद्दी से पंजाब गई युवती के संक्रमित होने के बाद एक और कामगार कोरोना पॉजीटिव

error: Content is protected !!