Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 26, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, कोरोना पॉजिटिव, टीएमसी में भर्ती

News portals-सबकी खबर (धर्मशाला )

हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रहा है  |कोरोना पॉजिटिव पाए गए पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को पालमपुर से डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज, अस्पताल टांडा शिफ्ट कर दिया गया है। मेडिकल कालेज टांडा में उन्हें आइसोलनेशन वार्ड के कमरा नंबर 305 में रखा गया है। उनका स्वास्थ्य ठीक बताया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार सामान्य खानपान कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी शैलजा को गत शुक्रवार को ही मेडिकल कालेज टांडा में भर्ती करवाया गया है। वह कोविड वार्ड में दाखिल हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार रात को शांता कुमार, उनकी पत्नी, बेटा, बहू, पोती और निजी सहायक की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

लोग शांता कुमार और उनके परिवार के स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं। वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव आने पर चिंता जाहिर की है और उनके एवं परिवारजनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। हालांकि शांता कुमार स्वस्थ नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी देने के साथ प्रदेश सरकार के तीन वर्ष का कार्यकाल पूरा होने की बधाई भी दी है। वहीं शांता कुमार ने फेसबुक पर यह लिखा कि, मेरा पूरा परिवार कोरोना संकट के मोड़ पर आ खड़ा हुआ है, मैं ही क्यों, आज पूरा विश्व इस अभूतपूर्व त्रासदी से जूझ रहा है।

विश्व इतिहास का यह पहला संकट पता नहीं कब टलेगा। हिमाचल सरकार ने अपने शानदार तीन वर्ष पूरे किए, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से बात हुई, मुझे दुख है आज के कार्यक्रम में भाग नहीं ले सका। मैं भारतीय जनता पार्टी को और सरकार को तीन वर्ष की उपलब्धियों पर बहुत-बहुत बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि वह उपचाराधीन हैं, पता नहीं कितना समय यहां रहेंगे और क्या कुछ होगा। उन्होंने पत्नी संतोष को कहा कि बहुत जल्दी हम दोनों स्वस्थ होकर पालमपुर पहुंचेंगे।

नहीं दे सका अटल जी को श्रद्धांजलि

शांता ने लिखा है कि पिछले शुक्रवार को आदरणीय अटल जी के जन्मदिन पर लखनऊ विश्वविद्यालय ने अटल जी पर एक बहुत बड़ा वर्चुअल कार्यक्रम रखा था और मेरा मुख्य भाषण रखा था। मैं बहुत कुछ कह कर अटल जी को श्रद्धांजलि देना चाहता था, परंतु कोरोना ग्रस्त होने के कारण नहीं कर सका।

Read Previous

पांवटा साहिब में एक बार फिर क्षेत्र में नजर आया हाथियों का जोड़ा लोगों ने विभाग में की शिकायत

Read Next

जिला में आदर्श आचार सहिता के दौरान सभा, रैली व प्रदर्शन के लिए लेनी होगी अनुमति-डॉ0 परूथी

error: Content is protected !!