Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

अपराध कर हिमाचल में घुसे बदमाशों की हरियाणा पुलिस से फिल्मी स्टाइल में भिड़ंत,सभी गैंगस्टर फायरिंग कर फरार, बीबीएन में दहशत

News portals-सबकी खबर ( बद्दी)

हिमाचल हरियाणा सीमा बरोटीवाला क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब हथियारबंद बदमाशों ने हरियाणा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान हरियाणा पुलिस ने भी जवाबी फायर किए, लेकिन शातिर बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। हालांकि इस मुठभेड़ में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन बीबीएन में दहशत का माहौल है।

बता दें कि शुक्रवार शाम हरियाणा के पपलोहा में नामी अपराधी अमित गुर्जर ने साथियों संग एक व्यक्ति के साथ मारपीट की और उसके बाद गोली चला दी थी, जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने जब उनकी  धरपकड़ की कवायद शुरू की तो हथियार बंद बदमाश हिमाचल की सीमा में दाखिल हो गए, इसी बीच अटल शिक्षा कालुझिंड़ा के पास हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस का रास्ता रोककर दनादन गोलियां बरसाना शुरू कर दी, हरियाणा पुलिस ने भी बचाव में गोलियां चलाई। इसके बाद एसएचओ कालका ने इस संर्द में बरोटीवाला थाना में शातिर अपराधी अमित गुर्जर व अन्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत हत्या के प्रयास का मुकददमा दर्ज करवा दिया है।

गोलीकांड के बाद जहां सीमावर्ती क्षेत्र में हाईअलर्ट कर दिया गया है, वहीं हिमाचल व हरियाणा पुलिस ने हथियारबंद बदमाशों की धरपकड़ के लिए सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा व हिमाचल की सीमा से सटे पपलोहा गांव में एक ब्लैक स्कोर्पियों में सवार होकर आए नामी बदमाश अमित गुर्जर ने पुरानी रंजिश के चलते मोहन लाल नाम के व्यकित के साथ मारपीट की और इस दौरान पिस्टल से फायर किए, लेकिन मोहन लाल इस हमले में बाल-बाल बच गया, हालांकि मारपीट में उसे गंभीर चोटें आई है।

पुलिस थाना बरोटीवाला में एसएचओ कालका दलीप कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई की शुक्रवार रात उन्हें सूचना मिली की गांव पपलोहा कालका जिला पंचकूला में अमित गुर्जर निवासी पपलोहा ने अपने तीन अन्य साथियों सन्नी घाटीवाला, बिट्टु खोली व भाग्गा शाहपुर के साथ एक व्यक्ति के साथ मारपीट करके उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी है। इस सूचना पर तुंरत एसएचओ कालका दजबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे और पीडि़त के परिवारजन व अन्य व्यक्तियों से पूछताछ की, तो पता चला की चारों बदमाश ब्लैक कलर की स्कॉर्पियों में बरोटीवाला की तरफ गए हैं, जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने इन बदमाशों का पीछा शुरू किया, तो लेही गांव के पास इनकी गाड़ी पुलिस को मिली, लेकिन बदमाशों ने वहां से अपनी गाड़ी भगा ली और कालुझिंड़ा स्थित अटल शिक्षा कुंज कैंपस में आ गए। एसएचओ ने बताया कि उन्होंने धरपकड़ के लिए अपनी सरकारी गाड़ी बीच सड़क में लगा दी, लेकिन इसी बीच स्कॉपियों सवार बदमाशों में से दो ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बचाव मे दो फायर किए, लेकिन अमित गुर्जर साथियों सहित भागने में कामयाब हो गया।

एसएचओ कालका ने बताया कि अमित गुर्जर व उसके साथी आदतन अपराधी है, इनके खिलाफ पंचकूला व अन्य थानों में कई संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज है। अमित गुर्जर खिलाफ पंचकूला कोर्ट से गैर जमानती वारंट भी जारी है। बहरहाल शुक्रवार रात हुए गोलीकांड़ के बाद से बीबीएन में दहशत का माहौल है, इलाकावासी सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने की मांग कर रहे है। शनिवार को दिन में दोनों राज्यों की पुलिस ने घटनास्थल का निरिक्षण भी किया। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि गोली कांड के मामले में बरोटीवाला थाना में एसएचओ कालका की शिकायत पर आईपीसी की धारा 307 व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि दोनों राज्यों की पुलिस संयुक्त रूप से बदमाशों की तलाश कर रही है।

Read Previous

प्रसिद्ध निर्माता-निदेशक विवेक तिवारी अब छोटी पर्दे पर भी धमाल मचाने को तैयार

Read Next

केंद्र सरकार द्वारा पारित बिल के पक्ष में उतरा प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा

error: Content is protected !!