Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

भारत-चीन के बॉर्डर पर शहीद हुए सैनिकों को ब्लॉक कोंग्रेस कमेटी ने दी श्रद्धांजलि

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब)

कल भारत-चीन के बॉर्डर पर शहीद हुए भारतीय सेना के जवानो के लिए ब्लॉक कोंग्रेस कमेटी पाँवटा साहिब ने दो मिनट का मौन रख कर चीन द्वारा किए हुए कायराना हमले में शहीदो को नमन किया एवं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।तत्पश्चात प्रदेश कोंग्रेस कमेटी के आवाहन पर पांवटा साहिब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग की अध्यक्षता में एसडीएम साहब के माध्यम से राज्यपाल महोदय को ज्ञापन भेजा जिसमे मुख्य रूप से स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले की जांच की मांग उच्च न्यायालय के सिटिंग न्यायाधीश से करवाने की अपील की व हिमाचल प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की कमान स्वयं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पास ही है इसलिए वह भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी से नहीं बच सकते और उन्हें अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए।

आज भाजपा में भ्रष्टाचार पूरी तरह से पनप चुका है। भाजपा की ज़ीरो टॉलरेंस नीति का पर्दाफाश हो चुका है। देश व प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते जहां हर नोकरी पेशे वाला व्यक्ति व समाज के हर वर्ग के लोग अपनी आय में से कुछ हिस्सा कोरोना से लड़ने के लिए दे रहे है और जब हर वर्ग से सम्भव मदद को हाथ बढ़ाये जा रहे है तब भाजपा स्वास्थ्य विभाग में घोटाले के पाप से भाजपा मुक्त नही हो सकती। प्रदेश कोंग्रेस, ज़िला कोंग्रेस, ब्लॉक कोंग्रेस द्वारा पहले भी निष्पक्ष जाँच के लिए ज्ञापन दिया जा चुका है जिस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। और मुख्यमंत्री जी का कहना है कि कोई घोटाला इस विभाग में नहीं हुआ है तथा विज़िलेंस विभाग मुख्यमंत्री के अधीन है जिस से निष्पक्ष जाँच की उम्मीद नहीं की जा सकती तथा मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफ़ा देना चाहिए।


पाँवटा साहिब में कृषि विभाग एवं बाग़वानी विभाग द्वारा कृषकों को ट्रैक्टर व ट्राली पर सब्सिडी दी जा रही है जिसमें भारी अनिमित्ताए हो रही है। जो लोग पात्र है उनको सब्सिडी न देकर सिफ़ारिशी लोगों को सब्सिडी देकर घोटाला किया जा रहा है जिसमें कृषि भूमि का हिसाब न देखकर बिना किसी आधार के अपनी मन मर्ज़ी से सिफ़ारशि लोगों को सब्सिडी दी जा रही है। जिसकी जाँच की अत्यंत आवश्यकता है।

इस मोके पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग, बलदेव सिंह प्रधान गोजर, करमवीर सिंह, ज़िला उपाध्यक्ष गीता राम ठाकुर, ज़िला इंटक अध्यक्ष सुभाष शर्मा, ज़िला सचिव जावेद खान, ब्लॉक सोशल मीडिया अध्यक्ष विवेक धीमान, दाता राम प्रधान पातलियो, श्याम लाल गर्ग, पीर्थी सिंह प्रधान, शिव कुमार शर्मा, जाकिर हुसैन, प्रदीप चौहान, दर्शन सिंह, वसीम मलिक, मोहबत अली, जावेद, रफ़ीक, नसीम दीन, रियायत अली उपस्थित रहे।

Read Previous

दो जवानों की शहादत के बाद हिमाचल के दो जिलों लाहौल-स्पीति और किन्नौर में अलर्ट जारी

Read Next

सेवा सेतु सिरमौर पोर्टल पर आठ और सेवाओं को जोड़ा गया – डॉ परूथी

error: Content is protected !!