Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 15, 2024

सोशल डिस्टेंस को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पांवटा मंडल के अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुए अपने प्रेस बयान जारी करते हुए बताया कि कांग्रेस ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है कांग्रेस को पांवटा का तीव्र विकास हजम नहीं हो रहा है पूरे करोना काल में कांग्रेसियों द्वारा किसी भी सामाजिक कार्यों में भाग नहीं लिया गया। कांग्रेसी मात्र सरकार की आलोचना व विरोध में लगे रहे ।

भाजपा का कहना है कि आंज भोंज के सम्याला गांव को आजादी के लगभग 70 वर्षों बाद लिंक रोड से जोड़ा गया । इस रोड का निरीक्षण करने के लिए विधायक सुखराम चौधरी मंडल पदाधिकारियों व अधिकारियों के साथ वहां गए थे जैसे ही के लोगों को पता चला कि की विधायक वहां आए हुए हैं वहां के लोगों के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन कर दिया गया । यह कार्यक्रम कोई पूर्व निर्धारित नहीं था। वहां पर विधायक सुखराम चौधरी द्वारा जनता से बार-बार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने व मास्क लगाने की अपील की गई । विधायक ने वहां मात्र लोगों की समस्याएं सुनी । आज के समय मे आंज भोंज का कोई भी गांव सड़क सुविधा से वंचित नहीं है पिछले ढाई वर्षो के कार्यकाल में पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के आंज भोंज में विकास ही विकास हुआ है ।

 

विकास के आधार पर कांग्रेस ने अपना जनाधार खो दिया है आगामी पंचायती राज चुनावों में जनता कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगी । भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने स्वयं जिला स्तर पर प्रदर्शन किया पांवटा के पूर्व विधायक व मंडल अध्यक्ष ने प्रदर्शन किया । वही जनता की बिजली की समस्या को लेकर अनिंद्रर सिंह नॉटी ग्रुप ने बिजली बोर्ड कार्यालय गोंदपुर में धरना पर्दशन किया । डीएफओ ऑफिस में ज्ञापन देने गए , पांवटा साहिब में प्रदेशभर में बढ़ती महंगाई को लेकर धरना प्रदर्शन किया जो कि युवा प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर के नेतृत्व में पांवटा में रैली निकाली गई। इन सब कार्यक्रमों में ना ही कोई अनुमति ली गई ना ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया गया । अतः भाजपा मंडल पांवटा साहिब उपरोक्त सभी कार्यक्रमों के आयोजन पर इन सब के खिलाफ एफ आई आर व उचित कानूनी कार्यवाही की मांग करता है इस अवसर पर उनके साथ मंडल महामंत्री हितेंद्र कुमार व मंडल मीडिया प्रभारी रोहित चौधरी उपस्थित रहे ।

Read Previous

टटियाना के 11 वर्षीय गोविंद शर्मा ने जान पर खेल कर तेंदुए के जबड़े से छुड़ा ली बछड़ी

Read Next

सॉफ्टवेयर इंजिनियर बनना चाहते है पांवटा के मेधावी अक्षत अग्रवाल द स्कॉलर्स होम पांवटा का छात्र जिला में प्रथम व प्रदेश में टॉप-6 में

error: Content is protected !!