Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रणबीर ठाकुर को भाजपा संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी

News portals-सबकी खबर (नाहन ) हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिला भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष रणबीर ठाकुर को भाजपा संगठन में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत के अंतर्गत रणवीर ठाकुर को राजस्थान के अजमेर जिला ने किशनगढ़ विधानसभा बोरडा मंडल में अल्प कालीन विस्तारक लगाया गया है
इससे पूर्व रणवीर ठाकुर को 27 जून को मोदी से संवाद कार्यक्रम के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने के लिए मध्यप्रदेश के भोपाल भेजा गया था। इस कार्यक्रम के सफल कार्यान्वयन के पश्चात रणबीर ठाकुर को राजस्थान राज्य में किशनगढ़ विधानसभा के बोरडा मंडल में अल्पकालीन विस्तार की जिम्मेदारी दी गई है।
सिरमौर जिला में हरिपुरधार के निकट थौला गांव के निवासी रणवीर ठाकुर बचपन से ही संगठन से जुड़े हैं और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष पद की कमान संभाले हुए हैं। युवा भाजपा नेता रणबीर ठाकुर लगातार संगठन की गतिविधियों से जुड़े रहते हैं और हाल ही में इन्होंने हिमाचल प्रदेश भाजपा के राज्य संगठन मंत्री सिद्धार्थम के नेतृत्व में मध्य प्रदेश गए प्रदेश के 34 सदस्यीय दल के साथ भोपाल जाकर नरेंद्र मोदी से संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। वहीं से प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थम द्वारा रणवीर ठाकुर को राजस्थान के अजमेर जिले में किशनगढ़ विधानसभा के बोरडा मंडल में अल्प कालीन विस्तारक के रूप में भेजा गया है।
रणबीर ठाकुर ने बताया कि वहां 1 सप्ताह के प्रवास के दौरान वह हर बूथ का दौरा करेंगे और मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत वहां केंद्र सरकार की विभिन्न जन कल्याण योजनाओं की जानकारी के साथ-साथ बूथ के सशक्तिकरण के लिए युवाओं में पार्टी के प्रति नई चेतना जगाने का कार्य करेंगे।
रणबीर ठाकुर ने बताया कि वह इस दौरान प्रत्येक बूथ पर फोटोयुक्त बूथ समिति का निर्माण करेंगे और बूथ के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के व्हाट्सएप ग्रुप का निर्माण करेंगे और साथ में अधिक से अधिक युवा शक्ति को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने का कार्य करेंगे ताकि मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी को मजबूती दिलाई जा सके। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही वह हर बूथ पर संगठनात्मक कार्य की समीक्षा भी करेंगे ताकि 2024 में केंद्र में मोदी सरकार के मिशन रिपीट को कामयाब बनाया जा सके।

Read Previous

राजीव गांधी स्वरोज़गार योजना से प्रदेश में हरित क्षेत्र परियोजनाओं को मिलेगा बढ़ावा

Read Next

चंडीगढ़ में हिमाचल को अपना हक मिलना चाहिए -विक्रमादित्य सिंह

error: Content is protected !!