Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 26, 2024

भरली-बनोर सड़क का 4 करोड़ 85 लाख से होगा नवीकरण-ऊर्जा मंत्री

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब )
पांवटा साहिब के नघेता में ऊर्जा मंत्री सुखराम चैधरी ने जन समस्याएं सुनते हुए कहा कि भरली-बनोर सड़क को चैड़ा, पक्का तथा पुल निर्माण पर 4 करोड़ 85 लाख रुपये व राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नघेता के अतिरिक्त भवन के निर्माण पर 1 करोड़ 18 लाख रुपये की राशि व्यय की जाएगी, जिनका कार्य शीघ्र ही आरम्भ कर दिया जाएगा। इस दौरान आई सभी जन समस्याओं का उर्जा मंत्री ने मौके पर ही निपटान किया।
उन्होंने कहा कि 1 करोड़ 10 लाख रुपये से देवका मोड़ से बोगरी तक की 6 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया जा रहा है जिसका कार्य अन्तिम चरण पर है। भरली राजकीय महाविद्यालय में 25 लाख रुपये की लागत से स्थापित हो रहे ट्राॅसफार्मर तथा नघेता मे 13 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे 33 केवी सब स्टेशन का कार्य भी प्रगति पर है।


उन्होंने कहा कि गिरी पार क्षेत्र की जनता के पीने के पानी की समस्या के स्थायी समाधान के लिए दो बडी योजनाएं निर्मित की जा रही है जिस पर 40 करोड रुपये की राशि व्यय की जाएगी। इस योजना के संचालित होने के उपरांत ग्रामीण क्षेत्रो मे भी शहरों की भान्ति पीने का पानी हर रोज उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि भरली में 9 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक भवन तथा नघेता में 4 लाख 25 हजार से सामुदायिक भवन में अतिरिक्त कमरा और सनोगा स्कूल में 67 लाख से अतिरिक्त कमरों का निर्माण किया जा रहा है जिसका कार्य अंतिम चरण पर है।


कार्यक्रम के दौरान बीडीसी अध्यक्ष हितेन्द्र कुमार, अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा पांवटा साहिब चरणजीत सिंह, जिला भाजपा उपाध्यक्ष दिनेश नेगी, पूर्व बीडीसी अध्यक्ष रमेश तोमर, पूर्व प्रधान नघेता सुरेश कुमार ने भी अपने विचार रखे।
इस अवसर पर तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री, खण्ड विकास अधिकारी अनूप शर्मा, अधिशाषी अभियन्ता शिलाई वी के उप्रेती, अधिशाषी अभियन्ता जल शक्ति विभाग जगबीर वर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

 

Read Previous

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गोरखूवाला में 20 लाख रुपये की लागत से निर्मित अतिरिक्त भवन का किया उदघाटन

Read Next

खुद अतिक्रमण हटाने पर राजी हुआ अवैध कब्जा धारक ,धिशासी अभियन्ता संगड़ाह दी रजामंदी

error: Content is protected !!