Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 3, 2024

बड़ी सौगातें मिलने के बाद टिंम्बी में 24 सितम्बर को बलदेब तोमर का आभार कार्यक्रम

24 सितम्बर को SDO PWD कार्यालय टिम्बी व PHC भवन टिम्बी का शिलान्यास करेगे बलदेव तोमर ।

News portals-सबकी खबर(कफोटा)

शिलाई विधानसभा क्षेत्र के टिम्बी जॉन में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर द्वारा टिम्बी जॉन के लिए बड़ी सौगाते देने पर उनका धन्यवाद किया हैं। 24 सितम्बर को टिम्बी में बलदेब तोमर का आभार कार्यक्रम रहेगा, और उसी दिन लोक निर्माण विभाग के उपमंडल का शुभारंभ व टिम्बी PHC का शिलानिवास होगा।


भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेन्द्र चौहान, जिला उपाध्यक्ष कुलदीप राणा, मण्डल उपाध्यक्ष धनबीर चौहान, मण्डल सचिव राजेन्द्र चौहान, ब्लाक समिति शिलाई उपाध्यक्ष बलबीर चौहान,भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष अनिल चौहान, जॉन अध्यक्ष जगत राणा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व बलदेब तोमर ने 3 सितम्बर को टिम्बी जॉन के लिए कई घोषणाएं करवाई हैं। जिसमे से टिम्बी के लिए लोक निर्माण विभाग का उप मण्डल की घोषणा भी एक थी। जिसे अगले ही दिन कैविनेट ने मंजूरी भी दे दी थी व 24 सितम्बर को खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर इसका शुभारंभ करेगे। व उसी दिन टिम्बी PHC भवन का शिलानिवास भी करेगे।

उन्होंने सयुक्त बयान में कहा कि घोषणा के बाद मात्र 21 दिन में कैविनेट में मंजूरी दिलाकर उसका शुभारंभ करवाना बहुत बड़ी बात हैं। इसके लिए टिम्बी जॉन की सभी 10 पंचायतो के लोग प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व शिलाई के लोकप्रिय नेता एव सरकार में खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर का बहुत बहुत आभार प्रकट करते हैं व उनका धन्यवाद करते हैं। 24 सितम्बर को टिम्बी जॉन की 10 पंचायतो की ओर से शिलाई के पूर्व विधायक बलदेब तोमर का सम्मान समारोह होगा व उसी दिन बलदेब तोमर SDO PWD कार्यालय टिम्बी व PHC भवन टिम्बी का शिलान्यास करेगे।

सभी लोगो से निवेदन हैं कि 24 सितम्बर को सुबह 11 बजे बलदेब तोमर जी का स्वागत करने के लिए टिम्बी आने का कष्ट करेगे। माननीय तोमर जी ने मुख्यमंत्री जी से टिम्बी जॉन के लिए उप सब्जी मंडी, जल शक्ति विभाग का विश्राम गृह, सप्ताह में 2 दिन नायब तहसीलदार बैठना, मिला में विज्ञान की कक्षाए, गुंडाह में हाई स्कूल की घोषणा व शलिया में प्राइमरी स्कूल खोंलने की घोषणा करवाई है। इन सभी कर को करवाने के लिए हम सभी बलदेब तोमर के आभारी हैं।

Read Previous

पांवटा साहिब: ब्राइट बिग्निग एकेडमी के स्कूल व कालेज के सैकड़ो बच्चो को विभिन्न प्रकार की उच्च शिक्षा के फायदे व पढ़ाई के महत्व को समझा

Read Next

संगड़ाह-चौपाल मार्ग पर यात्रियों ने सोमवार प्रातः खुद ही यातायात बहाल कर डाला

error: Content is protected !!