Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 15, 2024

25 मार्च से 6 अप्रैल तक मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान ; पुरुषोत्तम गुलेरिया,| -राष्ट्र के विकास और सुरक्षा के लिए नरेन्द्र मोदी के पक्ष में वोट डालने ; बलदेव तोमर!

न्यूज़ पोर्टल्स :सबकी खबर
शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया ने शिलाई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 25 मार्च से 6 अप्रैल तक मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान फिर से चलाया जाएगा । जिसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर लोगों को जागरूक करें एवं मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने हेतु अपील करें। कार्यशाला में उन्होंने भाजपा परिवार से जुड़ने के लिए एक नंबर 7374006223 भी जारी किया जिस पर मिस्ड कॉल देने से लोग भाजपा परिवार से जुड़ सकते हैं। शिलाई विधान सभा क्षेत्र में तीन मोर्चो के समेलन भी किए जाएगा । 26 मार्च को महिला मोर्चा, 31 मार्च को युवा मोर्चा ओर 14 अप्रेल को अनुसूचित जाती मोर्चे के समेलन किए जाएंगे । जिसमे प्रदेश का नेतृत्व उपस्थित रहेगा । भारतीय जनता पार्टी मंडल शिलाई की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया |


नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने कहा की केन्द्र की व प्रदेश सरकार की योजनाओं व कार्यो के को लेकर जनता के बीच जाए व राष्ट्र के विकास और सुरक्षा के लिए नरेन्द्र मोदी के पक्ष में वोट डालने के अपील करे । भारतीय जनता पार्टी मंडल शिलाई की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन मंडल अध्यक्ष सूरत चौहान की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय शिलाई में किया गया । कार्यशाला में शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया,पावंटा साहिब विधायक सुखराम चौधरी एवं नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यशाला में लोकसभा चुनावों के लिए महत्वपूर्ण रणनीति तैयार की गई। कार्यशाला की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गई।

इस मौके पर मंडल महामंत्री सुरेंद्र राणा,भाजयुमो जिला अध्यक्ष कुलदीप राणा ,कुलदीप शर्मा, कमलेश पुंडीर, सुनील कपूर, महेन्द्र नेगी, धीरज गुप्ता, दलीप तोमर,महेन्द्र काल्टा, द्रोपती शर्मा, आशा तोमर, शामा ठाकुर, अर्चना राणा अनिता शर्मा, जगत नेगी, रजनीश चौहान, नरेश चौहान, पूरन ठाकुर,रती राम शर्मा, देवेन्द्र धीमान, अरविंद चौहान दलीप पोजटा, गुमान पोजटा, प्रेम चौहान, नरेंद्र ठाकुर, सतीश शर्मा, रतन भुट्टों, राजेन्द्र नेगी, सुखराम शर्मा, बलबीर पुंडीर व अतर सिंह सहित सभी बूथों बूथ अध्यख, बूथ पालक, बी एल ए, ग्राम केंद्र प्रभारी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Read Previous

चोरी के दोषी को 5 माह कैद व 500 जुर्माने की सजा। दोषी ने पांवटा गेस्ट हाउस में एमडीएस कर रही छात्रा के कमरे से उड़ाई थी नगदी, जवैलरी, पर्स व दस्तावेज। पांवटा की अदालत ने बुधवार को सुनाई सजा।

Read Next

ऐसी आस्था की बयार उमड़ी की अपलक भव्य नगर कीर्तन में गतका दल के करतबों को सब निहारते ही रहे।

error: Content is protected !!