Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 5, 2024

होली मेले में झूलों के वसूले जा रहे मनमाने टिकट दाम। पांवटा नगर परिषद कमेटी बैठक में पारित प्रस्ताव व निर्देश ठेकेदार के ठेंगे पर।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर

335वां होली मेले में शुरू होते ही झूलो के मनमाने टिकट रेट वसूली जा रही है। नगर परिषद ने तो रेट तय कर दिए थे। लेकिन ठेकेदार
मेले में मनमर्जी से झूलो के दाम वसूले रहे है । ऐतिहासिक होली मेला पांवटा साहिब में इस बार कई झूले लगे हुये है। लेकिन झूले संचालक लोगों से टिकटों के निरधारित दरों से अधिक रूपये वसूल कर लोगों की खूब जेब काट कर चूना लगा रहे है।


पांवटा नगर परिषद ने झूले के टिकटों के दरों को पहले ही निर्धारित किया हुआ है। जिसमें छोटा झूला के 20 रूपये, बड़ा झूले, किस्ती के 40 रूपये व केवल रैन्जर झूले का 50 रूपये निर्धारित किया हुआ है। जबकी बच्चों के झूले के 20 रूपये है।लेकिन मेले में झूला संचालक किस्ती व बडा झूला के 40 की जगह 50 रूपये ले रहे है और बच्चों के झूले के 20 रूपये की जगह 30 रूपये लोगों से वसूले जा रहे है शुक्रवार ओर शनिवार को पांवटा साहिब के होली मेले में लगे झूले के लोगों से टिकटों के दाम मनमर्जी से वसूले जा रहे है। लेकिन पांवटा के नगरपरिषद का इस और उदासीन रविया सामने आ रहा है। नगर परिषद ने मेला स्थल पर पुलिस बूथ के पास दरों का बैनर लगाया हुआ था लेकिन वह भी वहां से गायब है। लेकिन नगर परिषद का अभी तक इस उदासीन रविया सामने आया है।
उधर, पांवटा नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी ने बताया की झूले के टिकटों की दरें निर्धारित किया गया है।।अगर टिकट के अधिक पैसे लिये जा रहे है, तो इस पर कारवाई की जायेगी।

Read Previous

5 गोलियां लगने के बावजूद आतंकियों से लोहा लेते रहे सैनिक गुलजार मोहम्मद, डटे रहे मोर्चे पर।खून से लथपथ होने पर भी पुलवामा हमले के शहीद सैनिक साथियों का बदला लेकर ही लिया दम ।

Read Next

न्यूज पोर्टल्स से खास बातचीत में क्या बोले प्रदेश के प्रसिद्ध लोक गायक विक्की चौहान? प्रदेश सरकार से क्या क्या रहती है उम्मीदें? लोकगीतों को देश विदेश में पहुचांने की क्या योजना है।

error: Content is protected !!