Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

भाजपा महिला मोर्चा शिलाई का हुआ सम्मेलन ।

न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर

भारतीय जनता पार्टी शिलाई का मण्डल महिला सम्मेलन तोमर कॉम्प्लेक्स शिलाई में हुआ। बैठक की अध्यक्षता महिला मोर्चा की अध्यक्षा शामा ठाकुर ने कि। मुख्य अतिथि के रूप में महिला आयोग की प्रदेश अध्यक्षा डेजी ठाकुर रही। जबकि, विशिष्ट अतिथि नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर रहे।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए डेजी ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उज्जवला योजना के द्वारा गरीब महिलाओं के लिए मुफ्त गैस उपलब्ध कराया। जिससे मां-बहनों की आंखों में धुएं से निजात मिले। सुकन्या योजना, महिला कौशल योजना, जनधन योजनाओं की शुरूआत करके महिलाओं के सम्मान व सुविधाओं को बढ़ाने का काम किया। उन्होने राशन कार्ड में परिवार के मुखिया के रूप में महिलाओं का नाम दर्ज कराकर महिला शसक्तिकरण का काम किया है।
विशिष्ट अतिथि नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि जब पीएम मोदी ने नोटबंदी कि थी, तो सभी कालेधन रखने वाले हाय तौबा मचाने लगे। लेकिन देश की गरीब जनता प्रधानमंत्री के साथ खड़ी है। जिससे विरोधियों में भी हताश व्याप्त है। उन्होंने कहा प्रदेश की जयराम सरकार ने भी महिलाओं के लिए अनेको योजनाए शुरू की है । महिलाओं को आरक्षण, पुलिस में महिलाओं को कोटा भाजपा सरकारों की ही देन है। उन्होने सम्मेलन में मौजूद हजारों महिलाओं का आवाह्न किया कि आगामी चुनाव में भाजपा की फिर से की सरकार बनाये। जिससे महिलाओं का सम्मान ओर बढ़ सकें।


इस दौरान प्रदेश महिला मोर्चा सचिव द्रोपती शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरत चौहान, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष कल्पना शर्मा, आशा तोमर , सत्या तोमर , अर्चना राणा, चन्द्रकला चोलटा, मुक्ता शर्मा, अनिता शर्मा, राधिका शर्मा, तारा ठाकुर, महेन्द्र कल्टा,सरिता तोमर, अनिता , कौशल्या तोमर, रंजू देसाई, गीता नेगी, गुरदेई देवी, कल्पना नेगी, उर्मिला तोमर, संगीता, बिल्ला देवी, गीता शर्मा नीमा देवी, रक्षा शर्मा, लक्ष्मी, बबीता शर्मा, आशा शर्मा, शामा, अंजना, राजो देवी, रतो देवी, मित्रा देवी व रीता देवी आदि हजारो महिलाए मौजूद रही ।

Read Previous

कैसे … ऐतिहासिक होली मेले में लोगो के जीवन से हो रहा खिलवाड़। 5 दिन से बिना इंश्योरेंस व फिटनेस सर्टिफिकेट के चल रहे झूले। एसडीएम पांवटा ने ऐसे झूले बन्द करने के दिये निर्देश।

Read Next

गरीबो को एक वर्ष में 72 हजार देने का फैसला गेम चेंजर साबित होगा: हर्षवर्धन चौहान ने कहा, भाजपा राज में देश भर में धनाढ्य आधा दर्जन परिवार के ही आये अच्छे दिन।

error: Content is protected !!