Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक से दिया करारा जवाब: जयराम ठाकुर / रविवार को “मैं भी चौकीदार” व भाजयुमो के पांवटा सम्मेलन में बोले हिमाचल के सीएम |

न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर

रविवार को पांवटा साहिब रामलीला मैदान में ” मैं भी चौकीदार” केम्पन व भाजयुमो का सम्मेलन हुआ। कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस पर जमकर बरसे। मुंबई आतंकी हमले के दौरान भारत की तत्कालीन यूपीए सरकार ने सबूत भेजे थे। पाकिस्तान ने तब कोई जवाब तक नही दिया था। जबकि हमले का आतंकी कसाब जिन्दा पकड़ा गया था। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश आक्रोश में था। पाकिस्तान को देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने विश्व भर में अलग थलग कर दिया। जो पाकिस्तान को भारत की सेना ने जवाब दिया वो पूरे विश्व को नजर आया। ये फर्क होता है, देश की बागडोर मजबूत हाथों में होने का। आज पूरा विश्व भारत की प्रगति व विकास को देख के हैरान भेजी नजर से देख रहा हैं। औऱ विपक्ष व कुछ नेता सुबूत मांगते है।


रविवार को कार्यक्रम में प्रदेश के सीएम जयराम ने कहा की केंद्र व राज्य सरकार ने सहजता, सरलता से हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया है। पीएम मोदीजी हिप्र को अपना घर जैसा मानते है। राज्य हित मे किसी भी योगदान देने से पीछे नही हटते। उनके मजबूत नेतृत्व में देश का स्वाभिमान ऊंचा हुआ है। पाकिस्तान को उसी की भाषा मे जवाब दिया गया। सीएम ने पांवटा के गन्ना ढुलाई का भाड़ा प्रदान करने की योजना से अवगत करवाया। समस्याओं को शीघ्र दूर करने का गन्ना किसानों को आश्वासन देते हौ।

कार्यक्रम में भाजपा के शिमला सीट से प्रत्याशी सुरेश कश्यप, निवर्तमान सांसद वीरेंद्र कश्यप, पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी व मंडल भाजपा अध्यक्ष पवन चौधरी ने संबोधित किया।

Read Previous

देश को पीएम नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत नेतृत्व की ही जरुरत: जयराम ठाकुर/ देश के विकास को गति व पाकिस्तान को दिया है करारा जवाब। भाजयुमो शिलाई के कफोटा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में भरा जोश ।

Read Next

लगातार दूसरी बार पूर्ण तोमर को मिली प्राथमिक शिक्षक संघ पांवटा इकाई की कमान/ रविवार को सर्वसम्मति से पांवटा में हुआ चुनाव ।

error: Content is protected !!