Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

देश को पीएम नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत नेतृत्व की ही जरुरत: जयराम ठाकुर/ देश के विकास को गति व पाकिस्तान को दिया है करारा जवाब। भाजयुमो शिलाई के कफोटा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में भरा जोश ।

न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश को पीएम नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत नेतृत्व की ही जरूरत है। पीएम हिमाचल को अपने गृह प्रदेश की तरह ही मानते है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार जनता के हितों के लिए काम करती है।सीएम ने कफोटा के रविवार को आयोजित भाजयुमो के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में जोश भरा। कहा कि मिलकर लोकसभा चुनाव में चुनाव प्रचार में जुट जाएं।
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है।देश को ऐसा ही मजबूत नेतृत्व चाहिए।


कांगेस महागठबंधन के पास न कोई विजन, न विकास के ठोस एजेंडा व रणनीति है। महागठबंधन में पीएम के कई दावेदार। जबकि, भाजपा में एक ही सशक्त नाम नरेंद्र मोदी। एक साल में ही प्रदेश भाजपा ने विकास की नई इबारत लिखी व हर वर्ग का ध्यान रखा गया। प्रदेश में कांगेस की सरकार जाते जाते काम करती है। भाजपा सरकार ने आते ही विकास को तीव्र गति प्रदान की है।

हिमाचल में पिछले दो दशकों से सता परिवर्तन होते ही बदले की भावना से काम शुरू होता था। इस सरकार ने आतें ही ये प्रथा बदली। हमारी सरकार ने आपन पहला हैंफैसला जनहित में क़िया। प्रदेश में बुढापा पेंशन में 70 वर्ष से ऊपर के सभी बुजुर्गों को शामिल किया। 1300 से 1500 पेंशन कर दी गई। एक साल में ही देश भर के सीएम की श्रेणी में दूसरे स्थान पर रहे। साढ़े 10 हजार करोड़ एक साल में बजट लाये। पीएम मोदी प्रदेश को अपना घर में कर चलते है। पीएम की उज्ज्वला योजना चली व हिप्र सरकार ने अलग से 90 हजार लोगों को अलग से चूल्हे वितरित किये। सहारा योजना व विकास की कई योजनाओं को शुरूं किया। केंद्र ने आयुष्मान योजना से प्रदेश के 22 लाख लोगों को स्वास्थ्य योजना से व प्रदेश ने शेष प्रदेश वासियों के लिए हिम् केयर योजना शुरू की है। देश के मजबूत नेतृत्व को युवा व प्रबुद्ध
मतदाता अपना मतदान करने जा रहे है। जिससे एक बार फिर से देश को भाई नरेंद्र मोदी का नेतृत्व मिल सके। सिरमौर क्षेत्र से ज्यादा से ज्यादा की लीड अपने प्रत्याशी को दें। कार्यक्रम में निवर्तमान सांसद वीरेंद्र कश्यप व भाजपा के प्रत्याशी शिमला संसदीय क्षेत्र सुरेश कश्यप, शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर व कुलदीप राणा ने संबोधित किया।


इस मौके पर पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, बलदेव भंडारी, विनय गुप्ता, कुलदीप राणा, मण्डल अध्यक्ष सूरत चौहान,
युवा प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान, मायाराम, राजेंद्र नेगी, अनिल कपूर , वीरेन्द्र कश्यप, सुरेश कश्यप, आशा तोमर व राजेन्द्र नेगी मौजूद रहे।

Read Previous

देश को पीएम नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरुरत: जयराम ठाकुर/ पाकिस्तान को दिया है करारा जवाब। भाजयुमो शिलाई के कफोटा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में भरा जोश ।

Read Next

पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक से दिया करारा जवाब: जयराम ठाकुर / रविवार को “मैं भी चौकीदार” व भाजयुमो के पांवटा सम्मेलन में बोले हिमाचल के सीएम |

error: Content is protected !!