Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 22, 2024

पांवटा की शीतल अभिनय की दुनियां में लंबी उड़ान को बेताब | मुम्बई में नाम व् शोहरत हासिल कर कमा कर परिजनों को देना चाहती है कुछ खास तोहफा।

न्यूज़ पोर्टल्स: सबकी ख़बर

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में प्रतिभाओं की कमी नही है। एक से बढ़कर एक प्रतिभा छिपी हुई है। उन्हीं में से एक प्रतिभाशाली बेटी अपने लक्ष्य की प्राप्ति को ऊंची उड़ान भरने के लिए बेताब है। इसके लिए बहुत कम समय मे मुंबई तक कि अभिनय में उड़ान भर ली है। छोटी से नगरी से महानगर की के शुरू हुए सफर में कई उतार, चढ़ाव, कई पड़ाव, चुनौती व अड़चनों से आगे बढ़ते हुए पांवटा की इस बेटी ने अपना मुकाम खुद अपने दम पर हासिल करने की ज़िद्द पकड़ ली है। जिसके अब सार्थक परिणाम भी नजर आने लगे है। उसी उभरती प्रतिभा का नाम है शीतल।

न्यूज पोर्टल्स- सबकी ख़बर से विशेष बातचीत में शीतल ने कहा कि अभी मिली सफलता तो शुरुआत भर है। मंजिल को हासिल करने का जज़्बा है। अपने परिजनों संजय कुमार व राणों, नगर परिषद कमेटी की पार्षद हरविंदर कौर व सीए वीरेंद्र भाटिया समेत कई लोगों का पूरा सहयोग मिल रहा है। जिससे तमाम बाधाओं को दूर करते हुए आगे बढ़ रही है। मॉडलिंग व टीवी सीरियलों शक्ति, तेरी गालियां, दिव्य दृष्टि समेत काफी कम समय मे कुछ बेहतर रोल किये है। कई चैनेलों के सीरियल व सांग्स में रोल किया है। चर्चित अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की नई फिल्म छिछोरे में भी शीतल काम कर रही है। इसके बाद वेब सीरीज यूपी वाले भैयाजी में तो शीतल मुख्य भूमिका कर रही है। शीतल ने कहा कि ।

पावटा के बीकेडी स्कूल में 12वीं परीक्षा पास की है। शीतल ने कहा कि परिजनों व गुरु की नगरी का नाम रोशन करने की मन में तम्मन्ना है। कॅरियर के शुरुआती दौर में 2014 में डांसिंग स्टार में टॉप सिक्स में रही रही। एक्टिंग , मॉडलिंग व डांसिंग के क्षेत्र में रुचि रही है। पहली फ़िल्म गंगा संग रविदास अभी रिलीज़ नही हुई है। जूनियर अर्टसिस्ट के रूप में एमबी-25, रजनीकांत की पिता फ़िल्म में छोटी से भूमिका कर चुकी है। शीतल ने न्यूज पोर्टल्स को बताया कि मुम्बई में गुरु की नगरी में पांव जमा व सफलता हासिल करने को प्रयासरत है। अपने परिजनों को कुछ खास तोहफा देना चाहती है। जिसका खुलासा आने वाले समय मे ही कर सकूँगी।

Read Previous

बांगरन चौक के समीप सड़क के खड्डे दे रहे हादसें को बुलावा। सड़क पर खड्डे से बड़ा हादसा होते होते टल गया। कार में बच्चे , महिला समेत 3 लोग सवार थे।

Read Next

5 गोलियां लगने के बावजूद आतंकियों से लोहा लेते रहे सैनिक गुलजार मोहम्मद, डटे रहे मोर्चे पर।खून से लथपथ होने पर भी पुलवामा हमले के शहीद सैनिक साथियों का बदला लेकर ही लिया दम ।

error: Content is protected !!