Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

देश को मोदी जैसे मजबूत नेतृत्व की जरूरत :-बलदेव तोमर/ शिलाई भाजपा नेता की टीम ने मिशन रिपीट-2019 को कसी कमर/ आधा दर्जन गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन।

न्यूज़ पोर्टल्स: सबकी खबर

गिरिपार क्षेत्र मे जनसंपर्क अभियान के तहत नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर की टीम ने कमर कस दी है। शिलाई की लाधि क्षेत्र की ग्राम पंचायत झकण्डो, लोजा मानल, नेनीधार, शखोली, रास्त व शिरी कियारी का दौरा किया।
इस दौरान बलदेव तोमर ने बूथ स्तरीय भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। जिसमें उन्होंने चुनाव संबंधी के टिप्स दिए। उन्होंने कहा प्रदेश और देश को एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है न की मजबूर सरकार की । उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत बहुत मजबूत हुआ है । भारत विश्व शक्ति बनकर उभरा है। नरेंद्र मोदी ने अपने 5 साल के कार्यकाल में भारत का नाम देश और दुनिया में बुलंदियों पर पहुंचाया है । नरेंद्र मोदी की सरकार ने हिमाचल को करोड़ों रु० विकास योजनाओं के लिए दिया है। जिसके परिणाम स्वरूप हिमाचल सहित शिलाई में विकास गति में रफ्तार पकड़ी है ।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र पाकिस्तान परस्त दिखाई पड़ता है लोकसभा चुनाव में प्रदेश और देश की जनता कांग्रेस के इन षडयंत्रो का करारा जवाब देगी। उन्होंने यह भी कहा कांग्रेस ने जानबूझकर हमेशा शिलाई की अनदेखी की है जिसकी वजह से शिलाई विकास की रफ्तार में पिछड़ गया था । यदि कांग्रेस ने शिलाई का विकास किया होता तो आज शिलाई प्रदेश के अन्य क्षेत्रो की तरह विकसित होता। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शिलाई विकास के क्षेत्र में भी सिरमौर बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस बार सिरमौर से ही उम्मीदवार दिया है जिस कारण हमारा दायित्व ओर बड़ जाता है । इसलिए राष्ट्र में एक मजबूत सरकार बनाने के लिए सुरेश कश्यप को शिमला लोकसभा क्षेत्र सांसद बनाने के लिए , नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए रात दिन जुट जाएं। भाजपा व सुरेश कश्यप के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगो को जागरूक करें अपील करे ।

इस दौरान महेन्द्र कल्टा, सुखराम शर्मा, मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र राणा, रास्त प्रधान सतपाल, नैनीधार प्रधान अर्चना राणा, शिरी क्यारी प्रधान लायकराम, अतर सिंह, गंगा राम सिंगटा, लायक राम मगेट, जंगली राम, सही राम व बलबीर सिंह मौजूद रहे ।

Read Previous

NH-707पर एक्रोन के सामने बाईक स्किट होने से 2 व्यक्ति घायल/ हालत गंभीर होने पर पांवटा सिविल अस्पताल से दोनो को किया हायर सेंटर रैफर।

Read Next

मोदी के कुशल नेतृत्व में विश्व भर में चमका भारत का नाम: सुरेश कश्यप/ आंख दिखाने वाले पड़ोसी देश को सीमा के भीतर घुस कर सबक सिखाया |

error: Content is protected !!