Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

युवा कांग्रेस का कैंडल जुलूस, सरकार के खिलाफ कार्यकर्ताओं नेे लगाए नारे

News portals -सबकी खबर (नाहन)

हिमाचल प्रदेश में पुलिस भर्ती के लीक हुए लिखित परीक्षा के प्रश्न पत्र को लेकर सीबीआई की जांच के मामले में सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन में युवा कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए क्रमिक अनशन के तहत गुरुवार को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन में गुरुवार देर शाम शांति कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान उपायुक्त कार्यालय से नया बाजार चौगान से होते हुए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक शांति जुलूस के माध्यम से हाथों में कैंडल लेकर पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के लीक हुए पेपर के मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई ।

युवा कांग्रेस महान विधानसभा के अध्यक्ष साहिल खान हुआ युवा कांग्रेस खिलाई विधानसभा के अध्यक्ष अरुण ठाकुर के नेतृत्व में निकाली गई इस कैंडल मार्च के माध्यम से यह भी मांग की कि जब तक हिमाचल प्रदेश पुलिस के महानिदेशक अपने पद से त्यागपत्र नहीं देते तब तक पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के लीक मामले में निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं की जा सकती है। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण ठाकुर ने कहा कि पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा का पेपर पुलिस महानिदेशक कार्यालय से लीक हुआ है ऐसे में डीजीपी हिमाचल प्रदेश का दायित्व है कि वह अपने पद से त्यागपत्र दे अन्यथा हिमाचल प्रदेश सरकार उन्हें तुरंत पुलिस महानिदेशक के पद से हटा दें।

गौर हो कि सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन में युवा कांग्रेस द्वारा 10 दिन से क्रमिक अनशन शुरू किया गया है ।क्रमिक अनशन के माध्यम से हिमाचल प्रदेश की पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के प्रश्न पत्र की उचित जांच की मांग युवा कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार कर रहे हैं। कैंडल मार्च के दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवान भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कैंडल मार्च रैली के साथ.साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक साथ रहे। जबकि पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस थाना प्रभारी नाहन मानवेंद्र ठाकुर व अन्य पुलिस की टीम के सदस्य भी मौजूद थे। युवा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण ठाकुर ने इस अवसर पर कहा कि जब तक पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा के प्रश्न पत्र के मामले में हिमाचल प्रदेश सरकार उचित जांच के आदेश नहीं देती तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

Read Previous

सिरमौर के 77780 किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के अतंर्गत जारी किए 1 अरब 27 करोड़ से अधिक राशि – राम कुमार गौतम

Read Next

अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने नाहन में आयोजित अधिवेशन में तैयात की रणनीति

error: Content is protected !!