Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

नाहन से ददाहु आते वक्त खदाल के समीप दो युवकों को 11 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया

News portals- सबकी खबर(संगडाह ) 

पुलिस थाना रेणुकाजी के अंतर्गत नाहन से ददाहु आते वक्त खदाल के समीप दो युवकों को 11.11 ग्राम चिट्टा अथवा हेरोइन के साथ पकड़ा गया। कुछ चिट्टा सिल्वर फॉयल पेपर की 47 अलग-अलग पुड़ियों में डाला हुआ बरामद हुआ है, जिसका वजन 6.87 ग्राम पाया गया। बाकी का 4.24 ग्राम चिट्टा एक पॉलीथीन में लपेटा हुआ बरामद हुआ है। स्विफ्ट कार से जामु-कोटी व कटांह के उक्त युवक आ रहे थे। पुलिस को आशंका है की, इतनी ज्यादा मात्रा में चिट्टा छोटी-छोटी पुड़ियों में अंतरराष्ट्रीय मेला रेणुकाजी के दौरान बेचने के मकसद से लाया जा रहा था।

डीएसपी शक्ति सिंह ने बताया कि, यह पता लगाने की तफ्तीश जारी है की, वह कहां और किस किस को उक्त ड्रग बेचने के लिए ददाहू आ रहे थे। गौरतलब है कि, गत वर्ष से पुलिस उपमंडल संगड़ाह मे अब तक चिट्टा अथवा हेरोइन मिलने के चार मामले दर्ज हो चुके हैं।‌डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह की अगुवाई मे एसआईयू टीम को नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है। गत रात्रि सिरमौर पुलिस की एसआईयू टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर नौहराधार के नजदीक राजगढ़ रोड पर नाकाबंदी की।

इस दौरान एक ऑल्टो कार जिसमें बैठे दो व्यक्तियों के कब्जे से 3 किलो 551 ग्राम चरस बरामद हुई। इनमे एक व्यक्ति बोगधार व दूसरा व्यक्ति नौहराधार का निवासी हैं। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस थाना संगड़ाह मे एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 के तहत मामला दर्ज किया है तथा आगामी तफ्तीश जारी है।

गौरतलब है कि, डीएसपी शक्ति सिंह ने दीवाली के दौरान भी जुए के कईं मामले पकड़ने मे कामयाबी हासिल की थी, जिसमे लाखों रूपये भी बरामद हुए थे। इसके अलावा पुलिस थाना क्षेत्र संगड़ाह के नौहराधार, खड़कुली, हरिपुरधार व संगड़ाह मे इसी साल अवैध शराब, चरस व हेरोइन तस्करों को भी पुलिस पकड़ चुकी है। अब उनकी अगुवाई मे चरस तस्करों पर शिकंजा कसा गया है। एसपी सिरमौर ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि कि है|

Read Previous

गेहल से लापता युवक चार दिन बाद रहस्यमय ढंग से जंगल में मिला

Read Next

राज्य सरकार ने स्कूलों को बंद नहीं करने का फैसला लिया

error: Content is protected !!