Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 1, 2024

वीरभद्र सिंह ने भाजपा पर तंज , कहा भाजपा राज में नही होती किसी की कदर ।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर

लोकसभा चुनाव को लेकर तपती गर्मी में सियासी पारा भी चरम पर है। वीरवार को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सिरमौर के सराहां, नाहन, धौलाकुआं व पांवटा साहिब में जनसभाओं को संबोधित किया। पांवटा साहिब के राम लीला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश अब बदलाव चाहता है। जिस तरह से उद्योगपति को हर जरूरत मंद की आवश्यकता होती है। उसी तरह किसानों को भी सरकार से हर तरह की उमीद रहती है । ताकि किसानों कर्ज ओर फसलों में हुए नुकसान की भरपाई भी की जा सके। ऐसे में भाजपा की जयराम सरकार को अब सम्भल जाना चाहिये । उन्होंने कहा कि पांवटा के लोगो से काफी लगाव है । यहाँ की भोली भाली जनता को भाजपा के नुमाइंदे खूब गुमराह कर रहे है ।

इससे पहले, नाहन के बड़ा चौक में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा सिरमौर जिला प्रशासन पर में हैरान हूं कि एक सप्ताह से मैदान एक व्यक्ति के लिए बुक कर दिया है। पूर्व सीएम से मुझे सिरमौर का डीसी डरपोक लगता है। कहीं वो डर कर चौहान मैदान को अमित शाह के नाम ही न कर दे । उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को अपनी इज्जत और मान सम्मान को बनाए रखना चाहिए। हमारे समय में रातों-रात मैदान खाली हो जाते थे। और अगले ही दिन मैदान अगले कार्यक्रम करने वालों को दे दिए जाते थे। लेकिन यहाँ तो भाजपा के पदाधिकारी व मंत्री कर्मचारियों व अधिकारियों को डरा रहे हैं। जिससे हिमाचल का प्रशासनिक डरा हुआ प्रतित होता है ।


जिले के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के सराहां में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस बहती गंगा है। जिसने इसमें डुबकी लगाई, वह तर ही गया। उन्होंने बिना नाम लिए हुए कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा है, जहां पर आया राम-गया राम नहीं चाहिए। यहां पर पक्के राम चाहिएं। पुर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा भाजपा अब जातिगत चुनाव लड़ रही है। भाजपा लोगों को उनकी जाति के आधार पर लड़वा रही है। वीरभद्र सिंह ने कहा सिरमौर का विकास कांग्रेस की देन है।

वीरभद्र ने कहा की वह आरएसएस के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन आरएसएस को अपना काम करना चाहिए, न कि प्रदेश की राजनीति में दखल देना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शिमला से कोग्रेस के प्रतियाशी धनीराम शांडिल के लिए कहा कि वह ईमानदार व मेहनती फौजी हैं। इसलिए लोकसभा चुनाव में शडिल को जिताएं। वह पहले भी दो बार सांसद रह चुके हैं। इस अवसर पर पूर्व मंत्री गंगू राम मुसाफिर पूर्व मंडल अध्यक्ष ठाकुर देवेंद्र सिंह शास्त्री, अधिवक्ता रूपेंद्र पुंडीर, मोनी ठाकुर, दिनेश आर्य, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय सोलंकी, पांवटा के पूर्व विधायक किरनेश जंग, मण्डल अध्यक्ष आश्वनी शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Read Previous

आज, देश मे पप्पू नाम रखने से कतराते हैं परिजन: जयराम ठाकुर../.. कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रदेश के मुख्यमंत्री

Read Next

वेलडन … हिमाचल की लाडली बेटी निकिता नेगी ने सीबीएसई 10 वीं की परीक्षा में देश भर में चौथा स्थान पाया।

error: Content is protected !!