Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 29, 2024

कथित भ्रष्टाचार का वीडियो वायरल में पांवटा नगर परिषद से उपाध्यक्ष नवीन शर्मा का पद से इस्तीफा ।

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब)


वायर वीडियो के बाद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने नगर परिषद पद से इस्तीफा दे दिया है । मंगलवार को उन्होंने अपना इस्तीफा मंडल प्रधान अरविंद गुप्ता व नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी एसएस नेगी को सौंप दिया। वहीं नप उपाध्यक्ष कृष्णा धीमान ने भी मंडल अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा दिया है ।

यह बात मंगलवार को सुबह स्थानीय यमुना होटल में पत्रकार वार्ता में मंडल प्रधान अध्यक्ष अरविंद गुप्ता ने बताया कि भाजपा मंडल पांवटा साहिब में वायरल वीडियो का पूरी तरह से खंडन करता है। यह एकमात्र सोची समझी साजिश है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद बेहतरीन काम कर रही थी। लेकिन केवल मात्र नगर परिषद को अस्थिर करने और बदनाम करने के लिए यह विरोधियों द्वारा रचा गया षड्यंत्र है।

एक सवाल के जवाब में अरविंद ने कहा कि जब भाजपा इस बारे में रुख स्पष्ट है कि यह वीडियो एक साजिश के तहत बनाया गया है तो ऐसे में किसी तरह की जांच का सवाल ही पैदा नहीं होता। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि पूरे मामले से आहत नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने पार्टी संगठन और नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी दोनों को इस्तीफा दे दिया है।

वही मंडल प्रधान के साथ मौजूद नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि वे अपने ऊपर लगे अभी आरोपों बेबुनियाद है । वे नहीं चाहते कि इन आरोपों के कारण नगर परिषद के विकास की गति को लगाम लगे अथवा पार्टी संगठन को किसी तरह का नुकसान पहुंचे।

इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी और मंडल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता को अपना त्यागपत्र सौंप दिया है।

वही नगर परिषद पांवटा की अध्यक्षा कृष्णा धीमान ने भी संगठन को इस्तीफासौप दिया है जिसपे संगठन विचार करेगा । बता दे कि कथित भ्रष्टाचार का वीडियो वारयल में अध्यक्षा के पति शशी धीमान भी इस वीडयो वायरल के मामले में समलित होने से अध्यक्षता ने भी इस्तीफा सौप दिया है ।

हैरान कर देने वाली बात……

स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी की मौजूदगी में यह भ्रष्टाचार कैसे पनप रहा था जिसकी किसी को कानो कान तक खबर नही थी , कथित भ्रष्टाचार का वीडियो वारयल में स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी की चुपी से जनता खफा ।

Read Previous

शिलाई में सैलानियों की गाडी दुर्घनाग्रस्त , एयरबैग से बची तीनो युवको की जान |

Read Next

हैंडबॉल में विशाल मध्य प्रदेश मे करेंगा प्रतिनिधित्व ।

error: Content is protected !!