Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 4, 2024

दो साल बाद हिल्सक्वीन भव्य तरीके से क्रिसमस सैलिब्रेशन के लिए पूरी तरह तैयार

News portals-सबकी खबर (शिमला)

दो सालो से क्रिसमस सैलिब्रेशन का इंतेज़ार कर रहे लोगों के लिए खुशी की खबर|कोरोना की मार झेलने के बाद दो साल बाद हिल्सक्वीन भव्य तरीके से क्रिसमस सैलिब्रेशन के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रिंस शिमला होटलियर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रिंस कुकरेजा ने बताया कि दो साल बाद इस बार शिमला में क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर जमकर धमाल की तैयारी है। अतिथियों को परोसे जाएंगे विशेष व्यंजन: नंदलाल पर्यटन विकास निगम के डीजीएम नंदलाल शर्मा ने बताया कि क्रिसमस ईव पर डीजे म्यूजिक और डाइन एंड डांस का आयोजन किया जाएगा। क्रिसमस के मौके पर शहर के होटलों में विशेष पार्टियां होंगी। पर्यटन विकास निगम और निजी होटलों में सैलानी डीजे की धुनों पर थिरकेंगे।

होटलों और रेस्तरां में डाइन एंड डांस के साथ गाला डिनर का बंदोबस्त होगा। क्रिसमस के मौके पर सैंटा बच्चों को गिफ्ट भी बांटेंगे। गाला डिनर में सैलानियों के बड़े समूहों के लिए एक ही जगह पर डांस के साथ इंडियन, कांटीनेंटल फूड परोसने की तैयारी है। होटल संचालकों ने सैलानियों के लिए न्यू ईयर पैकेज भी जारी किए हैं। 4500 से 22000 तक के पैकेज में तीन रातों का स्टे, खाना पीना, पार्टी और साइट सीन शामिल किया है। एडवांस बुकिंग पर 10 से 20 फीसदी डिस्कांउट दिया जा रहा है।  डाइन एंड डांस के लिए होटलों के रेस्टोरेंट और टैरेस को आकर्षक तरीके से सजाया जा रहा है।

मेहमानों को खास व्यंजन परोसे जाएंगे और गिफ्ट भी दिए जाएंगे।नारकंडा में इग्लू बना आकर्षण का केंद्र शिमला के साथ लगते प्रसिद्ध पर्यटन स्थल नारकंडा में बर्फबारी के बाद स्थानीय युवाओं द्वारा तैयार किया इग्लू सैलानियों के लिए आकर्षण का केंद्र बन रहा है। हाटू पीक से पहले झमूनडा लेक के पास 10 बाई 10 का इग्लू तैयार किया है। बर्फ के इस गोलाकार कमरे में सैलानियों को ठहराने का भी बंदोबस्त है। पर्यटन कारोबारी सचिन डोगरा ने बताया कि बर्फ में अठखेलियां करने रोजाना शिमला से बड़ी संख्या में सैलानी नारकंडा पहुंच रहे हैं। होटल कारोबारी विक्रांत श्याम ने बताया कि क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए नारकंडा के अधिकतर होटल और होम स्टे एडवांस बुक हो चुके हैं।

Read Previous

बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए दूसरा वैक्सीन रूपी हथियार को मिली मंजूरी

Read Next

सिरमौर में 113 पदों के लिए आएं हैं 14921 युवाओं के आवेदन

error: Content is protected !!