Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

सिरमौर में दो लोगो की मौत , 301 कोरोना संक्रमित

News portals-सबकी खबर- नाहन  (केलाश चौहान  )

बीते चौबीस घंटे में सिरमौर जिला में कोरोना संक्रमण से जहां दो लोगों की मौत हुई है तो वहीं 301 नए मामले कोरोना संक्रमण के सामने आए हैं। एक दिन के भीतर कोरोना पॉजिटिव के एक साथ 301 मामले अब तक के एक दिन में सर्वाधिक मामले हैं। जिला में कोविड-19 की टेस्टिंग को लेकर सिरमौर जिला में बीते चौबीस घंटे में करीब 1290 लोगों के सैंपल लिए गए थे। इनमें से 301 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

इसके अलावा जिला में चौबीस घंटे के भीतर 134 लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना पॉजिटिव के रिकवर हुए हैं। जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक जिला सिरमौर में अधिकांश कोरोना पॉजिटिव के मामले पांवटा क्षेत्र, नाहन व पच्छाद क्षेत्र से सामने आ रहे हैं। गुरुवार को बीती रात के पेंडिंग 112 सैंपल की रिपोर्ट भी जारी की गई। इनमें से 38 मामले फिर से कोरोना पॉजिटिव के सामने आए हैं।

ऐसे में जिला सिरमौर प्रशासन लगातार कोरोना को लेकर चिंता में आ गया है। गौर हो कि उपायुक्त सिरमौर जिला में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर संकेत दे चुके हैं कि जिला सिरमौर में दो दिन का वीक एंड कंपलीट लॉकडाउन भी लगाया जा सकता है। इसके अलावा सिरमौर जिला में यदि कोरोना की कुल अपडेट की बात की जाए तो जिला सिरमौर में गुरुवार शाम सात बजे तक जिला में कुल 6861 लोग कोरोना से अब तक संक्रमित हो चुके हैं।

इनमें से 5094 लोग ऐसे हैं जो कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। गुरुवार शाम तक जिला सिरमौर में एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 1907 हो चुका है। जिला में 60 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। उपायुक्त सिरमौर डा. आरके परूथी ने जिला सिरमौर के लोगों का आह्वान किया है कि वह कोरोना को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें तथा सामाजिक दूरी के साथ-साथ मास्क व सेनेटाइजर का भी प्रयोग करें।

Read Previous

सिरमौर में दो दिन का लग सकता है संपूर्ण लॉकडाउन

Read Next

सड़क की खस्ताहालत के चलते उजालखाल के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त ,सवार युवक को आई चोटें

error: Content is protected !!