Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 17, 2024

होशियारपुर मार्ग पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को ट्रक ने कुचला , हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत

News portals -सबकी खबर (ऊना )

ऊना जिले के पुलिस थाना गगरेट के तहत होशियारपुर मार्ग के चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे आशा देवी में बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन पुलिस जवानों को रौंदने वाले आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने ट्रक सहित पकड़ लिया है। हमीरपुर पुलिस ने नादौन के जलाड़ी में ढाबे के समीप आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है।


दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले तीनों पुलिस जवान हमीरपुर के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान विशाल कुमार पुत्र विक्रम चंद गांव झंडवी भोरंज, मनोज कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव पिदडता, डाकघर टिक्करी मिन्हासा भोरंज और शुभम पुत्र सुरेश कुमार गांव नारकड़, बड़सर के रूप में हुई है। शुभम (23) के पिता गारली बाजार में बिजली का काम करते हैं। शुभम का बड़ा भाई भी पुलिस विभाग में ही है।


जानकारी के अनुसार बुधवार रात लगभग 10:30 बजे तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर आशादेवी स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया। तीनों सिविल ड्रेस में थे, लेकिन आईकार्ड से उनकी पहचान की गई।  तीनों चौथी आईआरबीएन बटालियन के जवान थे। यह तीनों अभी दो दिन पहले ही ऊना में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे और सड़क हादसे ने इन तीनों की जिंदगी को लील लिया।

पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जब जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा। तीनों जवान सड़क पर पड़े हुए थे। दो ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, लेकिन एक की मौत स्पताल ले जाते हुए रास्ते में हुई। मौके से ट्रक चालक टक्कर मारकर भाग चुका था।  पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर जांच शुरू की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप जाएंगे। डीएसपी मनोज जम्वाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है |

Read Previous

प्रदेश में गुरुवार को येलो अलर्ट के बीच भारी बारिश और ऊंची चोटियों पर हिमपात हुआ

Read Next

जानिए पूर्व विधायक की पुण्यतिथि व जयंती पर कांग्रेस ने कहाँ निकाली रैली

error: Content is protected !!