Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

पांवटा के भटवाली के समीप दर्दनाक सड़क हादसा एक की मौत, दो घायल।

News portals-सबकी ख़बर(पांवटा साहिब)

पांवटा नाहन नेशनल हाईवे 07 पर भाटा वाली के समीप दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 कार सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


आज दोपहर के समय पावटा- नाहन नेशनल हाईवे 0 7 पर भटावाली के समीप एक दिल दहलाने वाली दुर्घटना हुई है । पावटा की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के पिछले पहिए इमरजेंसी ब्रेक मारने की वजह से निकल गए। फट से निकले पहियों की चपेट में सड़क में खड़े एक बुजुर्ग आ गए । पहियों की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी गाय घायल हो गई। दुर्घटना में दूसरी तरफ से आ रही एक कार भी प्रत्यय निकले पहियों से टकरा गई जिससे कार में सवार 2 लोग घायल हो गए।


दुर्घटना स्थल पर प्रत्यदर्शियों ने बताया कि उक्त ट्रक पांवटा की तरफ से आ रहा था। इस दौरान कनिष्का होटल के समीप एक गाय के साथ खड़े बुजुर्ग को बचाने के लिए ट्रक चालक ने इमरजेंसी ब्रेक मारी ब्रेक लगने से हालांकि ट्रक तो रुक गया लेकिन ट्रक के पिछले चारों चक्के ट्यूब समेत निकल गए इस दौरान नाहन की तरफ से आ रही एक कार इन पहियों से टकरा गई। दुर्घटना में दो कार सवार 68 ज्ञानचंद शर्मा पुत्र कृपा राम शमशेरपुर , राघव साहोल 23 गंभीर रूप से घायल हो गए। कार से टकराने के बाद ट्रक से निकले टायरों की चैपट में दूसरी तरफ गाय के साथ खड़े बुजुर्ग भाटा वाली निवासी रामप्रसाद आ गए। टायरों की चपेट में आने से बुजुर्ग रामप्रसाद को गहरी चोटें आई। जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी गाय घायल हो गई है।


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच। दोनों घायलों और मृतक रामप्रसाद को तुरंत पावटा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। ट्रक दुर्घटना ग्रस्त होने की वजह से काफी देर तक हाईवे पर ट्रैफिक बाधित रहा, लेकिन मशीनों की सहायता से सड़क मार्ग को बहाल कर दिया गया है।था

उधर , थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हुई है। 2 घायल हुए हैं उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच चल रही है ।

Read Previous

पांवटा साहिब की सड़कों फिर शुरू हुई ई रिक्शा सेवा/ आरटीओ सोना चौहान ने दिखाई हरी झंडी।

Read Next

पांवटा पुलिस ने पकड़ी अवैध अंग्रेजी की 22 पेटियां । चालक मौके से फरार ।

error: Content is protected !!