Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

Tirupati ग्रुप ने सिविल अस्पताल को दी 100 पीपीई किट

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

कोरोना वायरस की लड़ाई को जीतने के लिए  जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में स्थित तिरुपति ग्रुप ने पांवटा सिविल अस्पताल में 100 पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट किट दिए है । सिविल अस्पताल के SMO.  डॉ. संजीव सहगल ने बताया की इस वक्त अस्पताल के डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पीपीई किट बहुत जरूरी है ।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देशभर के डॉक्टर जी जान से लगे हुए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के दौरान बहुत से डॉक्टर खुद भी इस रोग की चपेट में आ चुके हैं। इसको देखते हुए तिरुपति ग्रुप के निदेशक अरुण गोयल, निदेशक अशोक गोयल , निदेशक पार्थ गोयल ने सोमवार को सिविल अस्पताल के SMO को अस्पताल के इस्तेमाल के लिए 100 पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट किट दिए। सिविल अस्पताल के SMO डॉ संजीव सहगल ने तिरुपति ग्रुप के इस कार्य की सराहना की और कहा कि अस्पताल में कोरोना संक्रमित एवं संदग्धि मरीजों की देखभाल के लिए डाक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मी 24 घंटे तैनात हैं। ऐसे में डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पर्सनल प्रोटक्शन इक्विपमेंट किट बहुत जरूरी है। यह किट सिविल अस्पताल  को  तिरुपति ग्रुप की ओर से 100 किट देने से डॉक्टर और कर्मचारी अच्छे से कार्य कर पाएंगे ।


बता दें कि तिरुपति ग्रुप कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार से कंधा से कंधा मिलाकर माहमारी के खिलाफ अपना सहयोग  दे रहे है । तिरुपति ग्रुप ने पहले मुख्यमंत्री राहत कोष में 21लाख दिए है , उसके बाद हाल ही में प्रदेश सरकार को सैनिटाइजर टनल ओर अब 100 पीपीई किट दी है । वहीं लोगों ने भी सोशल मीडिया में तिरुपति ग्रुप के द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की है जो कोरोना वायरस माहमारी के संकट के समय में अपना बहुत बड़ा योगदान दे रहे हैं ।

इस मौके पर Tirupati ग्रुप के  निदेशक अरुण गोयल ,अशोक गोयल ,निदेशक पार्थ गोयल SMO पांवटा डॉ संजीव सहगल, रोटरी कलब के अध्यक्ष अनिल सेनी , मोहन लाल अग्रवाल, मंजीत कुमार,विजय कुमार,मोहित सिंह, अभिनव भटनागर,बलबीर सिंह आदि उपस्थित रहे ।

Read Previous

वीडियो कांफ्रसिंग में मुख्यमंत्री के अलावा मंत्रीपरिषद के सदस्य, विधायकगण व भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने की चर्चा

Read Next

सिरमौर में हफ्ते में एक दिन खुलेंगी किताबों और लेखन-सामग्री की दुकानें -डॉ आर के परुथी

error: Content is protected !!